Shaheen Shah Afridi holding tiranga in his hands

T20 world cup 2022 : इस पाकिस्तानी प्लेयर ने जीता भारतीयों का दिल, हाथों में तिरंगा थाम कर किया ये काम

Shaheen Shah Afridi holding tiranga in hands :  दरअसल, पाकिस्तान टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी जब सिडनी में फैन्स से मुलाकात कर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 9, 2022/10:26 am IST

नई दिल्ली : Shaheen Shah Afridi holding tiranga in hands : ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला आज पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना हैं। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला भारतीय समयानुसार सिडनी में दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तानी प्लेयर ने दिल को छू लेने वाला काम किया है।

यह भी पढ़ें : सेमीफाइनल खेले बिना ही फाइनल में पहुंचेगी टीम इंडिया!… जानें कैसे 

शाहीन आफरीदी ने थामा भारतीय तिरंगा

Shaheen Shah Afridi holding tiranga in hands :  दरअसल, पाकिस्तान टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी जब सिडनी में फैन्स से मुलाकात कर रहे थे, उसी दौरान उन्होंने हाथ में भारतीय तिरंगा थाम लिया। साथ ही तिरंगे पर फैन को ऑटोग्राफ भी दिया। इसको लेकर फैन्स ने कहा कि शाहीन अपने होने वाले ससुर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहीद आफरीदी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। इसके अलावा कुछ यूजर्स ने तो इस तरह भी मजे लिए कि सेमीफाइनल से पहले ही शाहीन ने हाथ में तिरंगा थाम लिया है।

यह भी पढ़ें : टी 20 वर्ल्ड कप के बीच, पत्नी के साथ तीन दिवसीय दौरे पर निकले दिग्गज… 

शाहीन ने तिरंगे पर दिया ऑटोग्राफ

Shaheen Shah Afridi holding tiranga in hands :  सेमीफाइनल के लिए पाकिस्तान टीम सिडनी पहुंची और इसी दौरान फैन्स अपने चहेते क्रिकेटर्स से मिलने पहुंचे थे। तभी एक भारतीय फैन ने तिरंगा थाम रखा था। उन्होंने शाहीन को देखा, तो तिरंगा आगे करते हुए इस पर शाहीन से ऑटोग्राफ लेना चाहा। यह देख शाहीन ने भी तिरंगे को हाथ में थाम लिया और उस पर ऑटोग्राफ दे दिया।

यह भी पढ़ें : T20 World Cup 2022 Semi-Final: फाइनल में जगह बनाने आज पाक से भिड़ेगी न्यूजीलैंड, ये हो सकती है संभावित टीम

शाहीन के होने वाले ससुर शहीद अफरीदी भी कर है चुके

Shaheen Shah Afridi holding tiranga in hands :  शाहीन शाह की सगाई शाहिद आफरीदी की बेटी के साथ हुई है। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। ऐसे में फैन्स कह रहे हैं कि अब शाहीन भी ससुर के नक्शेकदम पर चलने लगे हैं। दरअसल, 2018 के शुरुआत में स्विट्जरलैंड में एक टूर्नामेंट के दौरान शाहिद आफरीदी को भी फैन्स ने घेर लिया था।

इस दौरान इंडियन फैन्स तिरंगा लेकर खड़े दिखे। आफरीदी ने उनके साथ भी फोटो खिंचवाई, लेकिन उन्होंने जैसे ही तिरंगे की ओर नजर डाली, तो उसे पूरा खुला नहीं पाया। तब शाहिद ने फैन से कहा- ‘फ्लैग सीधा करो’ और इसके बाद ही फोटो खिंचवाई। तब तिरंगे के प्रति इस सम्मान के बाद सोशल मीडिया पर आफरीदी ने खूब तारीफें बटोरी थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers