जब KKR की हार के बाद रोने लगे शाहरुख़ खान, देखें किस तरह इमोशन छुपाते आए नज़र

Shahrukh Khan emotional after KKR defeat: कुछ ऐसा ही हुआ जब KKR की हार के बाद किंग खान इमोशनल हो गए। उनकी आंखे डबडबा उठीं। हालाकि हार के बाद से अपने आखों के आंसुओं को छुपाते हुए नजर आए।

  •  
  • Publish Date - April 17, 2024 / 12:42 PM IST,
    Updated On - April 17, 2024 / 01:02 PM IST

Shahrukh Khan emotional after KKR defeat कोलकाता: एक्टर शाहरुख़ खान जब रोने लगें तो उनके फैंस का दिल टूटना लाजमी है। कुछ ऐसा ही हुआ जब KKR की हार के बाद किंग खान इमोशनल हो गए। उनकी आंखे डबडबा उठीं। हालाकि हार के बाद से अपने आखों के आंसुओं को छुपाते हुए नजर आए। लेकिन रोते किंग खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

आनस्क्रीन सभी को हंसाने वाले शाहरुख़ खान जब खुद रोने लगे तो फिर ये बात उनके फैंस को भी इमोशनल कर ही देती है। दरअसल, बीती रात शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बड़ा मुकाबला था। शाहरुख़ ईडन गार्डन में बैठे अपनी टीम का हौसला बढ़ा रहे थे। लेकिन KKR यह मैच हार गया। राजस्थान रॉयल्स ने मैच जीत गई। मैच हारने के बाद शाहरुख़ खान के चेहरे में इमोशन झलक उठे।

read more:  Bhupesh Baghel on Kanker Naxalite Encounter : भाजपा शासन में हुई कई फर्जी मुठभेड़, पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कांकेर नक्सली मुठभेड़ पर उठाए सवाल

हार के बाद डबडबा उठीं शाहरुख़ खान की आंखे

Shahrukh Khan emotional after KKR defeat ईडन गार्डन में हुई KKR की हार के बाद शाहरुख़ खान के कई वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में किंग खान की आंखों में आंसू तक नज़र आ रहे हैं। लेकिन एक्टर ने अपने इमोशन को छुपाये रखा। इन तस्वीरों और वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस शाहरुख़ के सपोर्ट में आ गए और हार के बाद भी उनकी हिम्मत बढ़ रहे हैं।

read more:  IPS Sundarraj P News: तीन महीने के भीतर 71 नक्सली ढेर.. बस्तर पुलिस की माओवादियों को चेतावनी ‘जारी रहेगा एनकाउंटर’..

शूटिंग से ब्रेक लेकर करते हैं टीम को सपोर्ट

शाहरुख़ खान अपनी टीम KKR को हर तरह से सपोर्ट करते हैं। लगभग हर मैच एक्टर खुद जा कर देखते हैं। टीम से मिलते हैं। दूसरी टीम का उत्साह बढ़ाते हैं। अधिकतर बार शाहरुख अपने बच्चों और फिल्म इंडस्ट्री से अपने दोस्तों के साथ स्टेडियम में खिलाड़ियों को चियर्स करते देखे गये हैं। ये अपनी टीम और क्रिकेट के लिए उनका प्यार है। आईपीएल के हर सीजन से पहले एक्टर अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग को और जरुरी काम को कुछ समय के लिए होल्ड कर देते हैं। इस लिए पिछले इतने सालों से शाहरुख़ खान आईपीएल का अहम हिस्सा बने हुए हैं।