सिंधू इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल में हारी |

सिंधू इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल में हारी

सिंधू इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल में हारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 27, 2021/1:45 pm IST

बाली, 27 नवंबर ( भाषा ) दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधू को इंडोनिशया ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पूर्व विश्व चैम्पियन थाईलैंड की रेचानोक इंतानोन ने हरा दिया ।

तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू को दुनिया की आठवें नंबर की खिलाड़ी रेचानोक ने 54 मिनट में 15 . 21, 21 . 9, 21 . 14 से हराया । यह लगातार तीसरी बार सिंधू की सेमीफाइनल में हार थी । वह पिछले सप्ताह इंडोनेशिया मास्टर्स और अक्टूबर में फ्रेंच ओपन में सेमीफाइनल में हारने से पहले तोक्यो ओलंपिक में भी सेमीफाइनल हार गई थी ।

दुनिया की सातवें नंबर की खिलाड़ी सिंधू का रेचानोक के खिलाफ इस मैच से पहले 4 . 6 का रिकॉर्ड था । वह पिछले दो मुकाबले भी हारी थी ।

सिंधू ने अच्छी शुरूआत करते हुए जल्दी ही 8 . 3 की बढत बना ली । रेचानोक ने यह अंतर 9 . 10 कर दिया और ब्रेक तक सिंधू के पास एक ही अंक की बढत थी । ब्रेक के बाद सिंधू ने लगातार तीन अंक बनाये और रेचानोक को मौका नहीं देकर पहला गेम जीत लिया ।

इसके बाद दूसरे गेम में रेचानोक ने ब्रेक तक 11 . 7 की बढत बना ली। अगले दस में से नौ अंक भी उसने अपने नाम करके दूसरा गेम जीत लिया । तीसरे गेम में सिंधू ने कई गलतियां की जिसका थाई खिलाड़ी ने फायदा उठाया ।

सिंधू आखिरी बार स्विस ओपन के फाइनल में पहुंची थी ।

भाषा मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers