स्मृति मंधाना को मिली WPL-2023 में RCB की कप्तानी, कोहली और डुप्लेसी ने दिया यह गुरुमंत्र

  •  
  • Publish Date - February 18, 2023 / 12:23 PM IST,
    Updated On - February 18, 2023 / 12:23 PM IST

Smriti mandhana will be the captain of RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने स्मृति मंधाना को अपनी महिला टीम का कप्तान बनाया है। फ्रेंचाइजी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए दी, जिसमें टीम इंडिया और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली और आरसीबी के कैप्टन फाफ डु प्लेसिस स्मृति को कप्तान बनाने का ऐलान करते हुए नजर आ रहे हैं।

महाशिवरात्रि में शिव भक्तों को मिली बड़ी खुशखबरी, इस तारीख को खुलेंगे बाबा केदारनाथ धाम के पट, शुरू कर लें तैयारी

Smriti mandhana will be the captain of RCB: वहीं, आरसीबी के अध्यक्ष प्रथमेश मिश्रा ने 26 साल की स्मृति मंधाना को कप्तान नियुक्त करते हुए कहा, “स्मृति हमारे प्ले बोल्ड और क्रिकेट की योजनाओं के केंद्र में है। हमने उन्हें नेतृत्व की भूमिका सौंपी है, और हमें विश्वास है कि स्मृति आरसीबी को नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगी।”

दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, इस वजह से दूसरे टेस्ट से बाहर हुए ये घातक खिलाड़ी

Smriti mandhana will be the captain of RCB: आपको बता दें कि बीसीसीआई महिला प्रीमियर लीग के शेड्यूल का ऐलान कर चुका है। टूर्नामेंट की पांच टीमों का ऐलान हो चुका है – मुंबई इंडिंयस, गुजरात जायंट्स, यूपी वॉरियर्स, रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलौर और दिल्ली कैपिटल्स की आपस में भिड़ंत होगी। पांचों टीमों के सभी मुकाबलों का आयोजन मुंबई के दो मैदानों पर आयोजित होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें