IPL 2023 : अचानक बदल गया इस टीम का कप्तान, खबर मिलते ही हैरान रह गए क्रिकेट प्रेमी

Sunrisers Hyderabad team captain changed, know the new captain

  •  
  • Publish Date - April 4, 2023 / 01:54 PM IST,
    Updated On - April 4, 2023 / 01:54 PM IST

नई दिल्लीः Sunrisers Hyderabad team captain changed भारत में आईपीएल का रोमांच शुरू हो गया है। कोरोना काल के बाद पहली बार भारतीय सरजमी हो रहे इस सीजन को भारतीय फैंस जमकर इंज्वाय कर रहे हैं। इसी बीच अब एक टीम का कप्तान अचानक बदल गया है। इस खबर के बाद भारत के क्रिकेट प्रेमी हैरत में पड़ गए हैं। ये टीम कोई और नहीं बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद है। दरअसल, साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एडेन मार्करम की बतौर कप्तान सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में वापसी हुई है। सनराइजर्स हैदराबाद के पहले मुकाबले में नियमित कप्तान एडेन मार्करम मौजूद नहीं थे।

Read More : SP कार्यालय में युवक ने की आत्मदाह की कोशिश, पिछले पांच साल से इस बात से था परेशान 

Sunrisers Hyderabad team captain changed एडेन मार्करम की गैरमौजूदगी में भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी की थी। हालाँकि उस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 72 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। IPL 2023 के बीच में सनराइजर्स हैदराबाद में साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एडेन मार्करम की बतौर कप्तान वापसी से टीम की ताकत दोगुनी हो गई है। एडेन मार्करम ने हाल ही में नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे मैच में 175 रनों की विस्फोटक पारी खेलकर तहलका मचा दिया था। एडेन मार्करम अपनी उसी घातक फॉर्म को लेकर आईपीएल खेलने भारत आए हैं।

Read More : Dewas news: कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर साधा निशाना, केंद्र और राज्य सरकार की पोस्टरबाजी पर कही ये बड़ी बाते 

और भी खतरनाक हो चुकी है टीम

सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस को अब एडेन मार्करम के बल्ले से चौकों और छक्कों की बरसात देखने को मिलेगी। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में एडेन मार्करम के अलावा तेज गेंदबाज मार्को यानसेन और विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन भी शामिल हुए हैं।