T20 World Cup 2021 Fina updates : Shane Warne made a big prediction, said - the final will be between these teams, know whether India will play or not

T20 World Cup 2021 Final: शेन वार्न ने की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- इन टीमों के बीच होगा फाइनल, जानिए भारत खेलेगा या नहीं

T20 World Cup 2021 Final: शेन वार्न ने की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- इन टीमों के बीच होगा फाइनल, जानिए भारत खेलेगा या नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 31, 2021/1:56 am IST

T20 World Cup 2021 Fina updates : टी-20 विश्व कप क्रिकेट में आज यानि रविवार को भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला अहम है। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वार्न ने फाइनल को लेकर भविष्यवाणी की है। शेन वार्न का मानना है कि इस बार का T20 World Cup 2021 Final भारत-पाकिस्तान या ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच हो सकता है।

read more: sarkari naukari, रेलवे में 10वीं पास इन उम्‍मीदवारों के लिए खास मौका, 30 हजार तक मिलेगी सैलरी
शेन वार्न ने यह भविष्यवाणी इंग्लैंड के हाथों अपनी टीम की हार के बाद आई है। शनिवार रात हुए मुकाबले में इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली इंग्लिश टीम ने सुपर 12 चरण में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आरोन फिंच के कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को आठ विकेट से हरा दिया।

read more: इंजीनियरिंग कॉलेज के निलंबित प्राध्यापकों ने की 62 लाख की गड़बड़ी, सभी के खिलाफ केस दर्ज
शेन वार्न ने ट्विट किया, मुझे अभी भी विश्वास है कि जो टीमें प्रत्येक समूह में शीर्ष पर होंगी और इसके आगे जाएंगी, वे इस तरह दिखेंगी, सेमीफाइनल और फाइनल में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और भारत। सेमीफाइनल में – इंग्लैंड बनाम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान। तो फाइनल या तो भारत बनाम पाकिस्तान या ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड होगा।

read more: इंदिरा गांधी को हो गया था हत्या का अंदेशा? एक दिन पहले भाषण में किया था जिक्र
इंग्लैंड और पाकिस्तान ने इस विश्व कप में अब तक अपने तीनों मैच जीते हैं। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया ने तीन में से दो मैच जीते हैं, जबकि भारत ने अब तक केवल एक ही मैच खेला है, जिसमें उसे अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।