Team India says Bye Bye to This Player

2 ओवर में ताबड़तोड़ रन लुटाने वाले इस युवा क्रिकेटर से Team India ने किया बाय बाय, 26 की उम्र में खत्म हो जाएगा करियर!

इस खिला​ड़ी ने एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच खेला था! Team India says Bye Bye to This Player

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 10:13 PM IST, Published Date : January 30, 2023/10:13 pm IST

नई दिल्ली: Team India says Bye Bye to This Player भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों टी20 मैच खेला जा रहा है। तीन मैचों की इस श्रृंखला में भारत और न्यूजीलैंड ने एक एक मैचा जीते हैं यानि सीरीज 1-1 पर है और अगले मैच में विजेता का चयन हो जाएगा। देखा जाए तो आगामी दिनों में होने वाले विश्वकप प्रतियोगिता को देखते हुए टीम इंडिया में युवा खिलाड़ियों को अधिक मौका दिया जा रहा है। लेकिन इस बीच अगर गौर करें तो एक 26 साल के ऐसे खिलाड़ी का नाम सामने आता है, जिसे लंबे समय से टीम इंडिया में जगह नहीं दी जा रही है। बता दें कि इस खिला​ड़ी ने एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच खेला था। तो चलिए जानते हैं कौन हैं वो खिलाड़ी?

Read More: संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष के काफिले पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला, गाड़ी पर फेंके पत्थर 

Team India says Bye Bye to This Player दरअसल इस खिलाड़ी का नाम है आवेश खान, जो सिर्फ 26 साल के हैं और टीम इंडिया के लिए कई मैच भी खेल चुके हैं। लेकिन एशिया कप 2022 में 2 ओवर में 19 रन लुटाना आवेश खान को भारी पड़ गया और इसके बाद से चयनर्ताओं ने तो जैसे आवेश खान की ओर से नजर ही फेर ली है।

Read More: फेमस मॉडल का MMS वायरल, आपत्तिजनक हालत में नजर आईं युवती, मचा बवाल

एशिया कप 2022 में तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए। उन्होंने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 2 ओवर में 19 लुटाए और सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया था। वहीं, हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ तो 4 ओवर में उन्होंने 13.25 की इकॉनमी से 53 रन खर्च किए और 1 ही विकेट अपने नाम किया था। आवेश का ये खराब प्रदर्शन उनके लिए एक टेंशन बन चुका है।

Read More: शरीर में इन जगहों पर तिल होना माना जाता है शुभ, धन लाभ के होते है संकेत, जानें इन अंगों पर तिल होने के क्या होते है मतलब

आवेश खान (Avesh Khan) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 15 टी20 और 5 वनडे मैच खेले हैं। इन टी20 मैचों में आवेश खान (Avesh Khan) ने 9.11 की इकॉनमी से रन देते हुए 13 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं, वनडे में उनके नाम 3 विकेट दर्ज हैं। आपको बता दें कि उन्हें आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया में जगह दी गई थी, लेकिन टीम इंडिया में वह लगातार फ्लॉप रहे और आईपीएल जैसा खेल नहीं दोहरा सके।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक