टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों के करियर होगा खत्म! बांग्लादेश के खिलाफ दिखाना होगा शानदार प्रदर्शन, फ्लॉप हुए तो होंगे टीम से बाहर!

बांग्लादेश के खिलाफ दिखाना होगा शानदार प्रदर्शन! Team India's Cheteshwar Pujara and Umesh Yadav will be out?

नईदिल्ली। Team India’s Cheteshwar Pujara and Umesh Yadav will be out? आने वाले महीने 4 दिसंबर को टीम इंडिया का दौरा बांग्लादेश में होगा। यहां टीम इंडिया का मैच 26 दिसंबर तक चलेगा। टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। लेकिन इसके पहले टीम इंडिया के ऐसे खिलाड़ी है जिनकी टेस्ट करियर पर तलवार लटक रही है। लेकिन इसके पहले टीम इंडिया न्यूजीलैं के दौरे पर है। ऐसे में 2 खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ फ्लाप होते है, तो भारतीय टेस्ट में उनका पत्ता साफ हो सकता है। ऐसे में उन दो खि​लाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

Read More:  शादी से एक दिन पहले दुल्हन के साथ दूल्हे ने किया ये काम, हो गई मौत, 4 दिन से रह रही थी मंगेतर के घर

1. चेतेश्वर पुजारा

Team India’s Cheteshwar Pujara and Umesh Yadav will be out? टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस समय उनकों काफी मेहनत करने की जरूरत है। क्योंकि पुजारा के टेस्ट करियर पर तलवार लटकी हुई है। आपको बता दें कि पुजारा जनवरी 2019 के बाद चेतेश्वर पुजारा ​टेस्ट क्रिकेट में एक भी शतक नहीं लगाए थे। आपको बता दें कि टीम इंडियो में लगातार कॉम्पिटिशन बढ़ते जा रहा है। लेकिन पुजारा इससे काफी दूर है। अगर इस बार अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखाया तो उनकी जगह छिन सकती है।

Read More: ये कैसा विरोध! मेडिकल यूनि​वर्सिटी के छात्रों ने हनुमान चालीसा का पाठ कर किया प्रदर्शन, इस वजह से नाराज हैं स्टूडेंट 

2. उमेश यादव

बांग्लादेश के खिलाफ दिसंबर में होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में तेज गेंदबाज उमेश यादव को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा. मोहम्मद सिराज जैसे तेज गेंदबाज अब टीम इंडिया की पहली पसंद बन चुके हैं। मोहम्मद सिराज की वजह से उमेश यादव को टेस्ट मैचों में खेलने का उतना मौका नहीं मिलता है। ऐसे में उमेश यादव पर दबाव और बढ़ जाता है। अच्छी बात ये है कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उमेश यादव को जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी की वजह से प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक