भारतीय टीम पर आतंकी खतरा, कप्तान कोहली सहित ये राजनेता भी आतंकियों के निशाने पर, एनआईए ने दिए सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश

भारतीय टीम पर आतंकी खतरा, कप्तान कोहली सहित ये राजनेता भी आतंकियों के निशाने पर, एनआईए ने दिए सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश

  •  
  • Publish Date - October 29, 2019 / 11:15 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:12 PM IST

नई दिल्ली। बांग्लादेश के खिलाफ टी20 मुकाबले से पहले यह खबर सामने आई है कि दिल्ली में भारतीय टीम पर आतंकवादी हमले का खतरा है। जिसे देखते हुए एनआईए ने दिल्ली पुलिस से भारतीय क्रिकेट टीम की सुरक्षा बढ़ाने को कहा है। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन T20 मैचों की सीरीज का आगाज 3 नवंबर से हो रहा है। इसके बाद दो टेस्ट मैच भी खेले जाएंगे। सीरीज का पहला मैच अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें —अमेरिका में काउंसलिंग के दौरान गोद लिए भारतीय बच्चों ने किया खुलासा, शिशु गृह में हुआ कई बार यौन उत्पीड़न

एक अनाम लेटर में कहा गया है कि कोझिकोड़ स्थित ‘ऑल इंडिया लश्कर’ भारतीय कप्तान विराट कोहली और अरुण जेटली स्टेडियम में मौजूद राजनेताओं को निशाना बना सकता है। हालांकि कोहली इस सीरीज में टीम के साथ नहीं हैं और रोहित शर्मा ही इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम की कप्तानी करेंगे। इस पत्र की विश्वसनीयता को लेकर दुविधा है लेकिन सुरक्षा एजेंसियां किसी भी तरह का खतरा मोल नहीं लेना चाहतीं और मैदान और खिलाड़ियों की सुरक्षा चाक-चौबंद रखने का पूरा इंतजाम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें —बिग बॉस 13: रोटी को लेकर भिड़ गया दो कंसटेंट, रश्मि को आसिम ने ऐसे दिया करार जवाब, मच गया बवाल

गौरतलब है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को एक अनाम पत्र मिला जिसमें यह दावा किया गया कि भारतीय टीम खासकर विराट कोहली खतरे की सूची में शामिल हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के नाम भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें — महाराष्ट्र में सरकार बनाने भाजपा ने तैयार किया ‘प्लान बी’, बीजेपी का दावा संपर्क में हैं इतने​ शिवसेना विधायक

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/36aUe1syKfA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>