कड़ाके की ठंड से जम गया इस खिलाड़ी का प्राइवेट पार्ट, विंटर ओलंपिक से वापस लौटकर सुनाया हाल |

कड़ाके की ठंड से जम गया इस खिलाड़ी का प्राइवेट पार्ट, विंटर ओलंपिक से वापस लौटकर सुनाया हाल

The private part of this player froze due to severe cold, returned from the Winter Olympics and narrated the situation चीन (China) में अभी हाल ही में विंटर ओलंपिक (Winter Olympics) का समापन हुआ है। दुनियाभर के खिलाड़ी अपने अपने घर लौट चुके हैं। लंबे सफर की थकान उतारने के बाद सभी स्पोर्टमैन अपने देश की मीडिया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बीजिंग में आयोजित खेलों के महाकुंभ के एक्सपीरिएंस साझा कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 23, 2022/4:37 pm IST

read more:नींद खुलने से पहले ही कैबिनेट मंत्री को उठा ले गई ED, शिवसेना-NCP नेताओं ने दी ये धमकी
नई दिल्ली: चीन (China) में अभी हाल ही में विंटर ओलंपिक (Winter Olympics) का समापन हुआ, दुनियाभर के खिलाड़ी अपने अपने घर लौट चुके हैं, लंबे सफर की थकान उतारने के बाद सभी स्पोर्टमैन अपने देश की मीडिया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बीजिंग में आयोजित खेलों के महाकुंभ के एक्सपीरिएंस साझा कर रहे हैं। इसी कड़ी में फिनलैंड के एक स्कीयर ने ऐसा किस्सा साझा किया कि लोग उनकी मुश्किल को समझते हुए कांप उठे।

read more:Weather Forecast : इन राज्‍यों में फिर होगी बारिश, छत्तीसगढ़ में बढ़ेगा पारा, IMD ने जारी किया अलर्ट
फिनलैंड (Finland) के क्रॉस-कंट्री स्कीयर रेमी लिंडहोम (Remi Lindholm) ने विंटर ओलंपिक के दौरान 50 Km मास स्टार्ट रेस में हिस्सा लिया था, उन्होंने खुद बताया कि रेस के दौरान उनका प्राइवेट पार्ट (Frozen Penis) जम गया था। दरअसल मौसम खराब होने की वजह से संभावित खतरे को कम करने के लिए 50 Km की रेस को घटाकर 30 Km कर दिया गया था।

read more:Farhan Akhtar Shibani Dandekar Married Photos: शादी में फरहान अख्तर ने बेटियों संग दिए पोज, तो शिबानी दांडेकर ने किया ससुर जावेद अख्तर संग डांस, देखें तस्वीरें
मशहूर स्कीयर ने कहा कि ठंड इतनी ज्यादा थी कि खुद को हर मौसम में ढाल लेने का दावा करने वालों को भी मुश्किल हो रही थी, हालांकि ऐहतियात बरतते हुए रेस की शुरुआत एक घंटे की देरी से हुई। रेस के दौरान सभी खिलाड़ियों ने अपने कान और मुंह भी ढंक कर रखे थे, इस रेस के बारे में बात करते हुए लिंडहोम ने फिनलैंड की मीडिया को बताया, ‘आप अनुमान लगा सकते हैं कि जब मैंने रेस पूरी की तो शरीर का कौन-सा हिस्सा जम गया था, यह मेरी अब तक की सबसे खराब खेल प्रतियोगिताओं थी।’