Three Players of Team India Career over

इस मैच के बाद Team India के इन खिलाड़ियों की कभी नहीं होगी वापसी! रोहित शर्मा के चहेते भी हो सकते हैं बाहर

इस मैच के बाद Team India के इन खिलाड़ियों की कभी नहीं होगी वापसी! रोहित शर्मा के चहेते भी ! Three Players of Team India Career over

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 10:01 AM IST, Published Date : March 20, 2023/10:01 am IST

नई दिल्ली: Three Players of Team India Career over  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच के बीच मास्टरकार्ड ट्रॉफी का दूसरा एक दिवसीय मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। दूसरे वनडे में टॉस हारने के बाद भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 117 रन ही बना पाई। मैच की पहली पारी में कोई भी ऐसा खिलाड़ी नहीं था, जो 50 रनो के आंकड़े को छू पाया हो। वहीं, तीन खिलाड़ी तो ऐसे भी हैं जिन्होंने एक भी रन नहीं बनाया। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि आगामी मैचों में इन खिलाड़ियों को शायद ही मौका मिलेगा। ये तब और जरूरी हो जाता है जब आगामी दिनों में भारतीय टीम को विश्व कप प्रतियोगिता खेलना है।

Read More: एक ही कमरे में मिली 4 लाशें, बीवी और बच्चों को जहर देकर शख्स ने कर ली ख़ुदकुशी, बताई जा रही ये वजह

Shubman Gill शुभमन गिल

Three Players of Team India Career over  भारत की ओर से ओपनिंग जोड़ी के तौर पर शुभमन गिल और कप्तान रोहित शर्मा मैदाना में उतरे लेकिन, दो गेंद खेलने के बाद ही शुभमन गिल अपना विकेट गवां बैठे। उन्हें स्टार्क ने अपना शिकार बनाया। वैसे तो शुभमन गिल लगातार फार्म में चले रहे थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दो मैचों में नाकामयाब साबित हो रहे हैं। उनके ग्राफ को देखते हुए ऐसा माना जा सकता है कि वो अगले मैच में स्टेंड पर बैठे नजर आ सकते हैं।

Read More: ऑस्कर का जश्न! ‘नाटु नाटु’ की धुन में डूबा जर्मनी एंबेसी का स्टाफ, पुरानी दिल्ली की सड़क पर पूरी टीम ने किया डांस…देखें वीडियो

Suryakumar Yadav सूर्यकुमार यादव

टीम इंडिया के इनफार्म बल्लेबाज कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव भी ऑस्ट्रेलिया भी कुछ खास नहीं कर पाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों मैचों में सूर्यकुमार आया राम गया राम की तरह थे। दोनों मैच में उन्होंने एक भी रन नहीं बनाया है। सूर्यकुमार के पिछले मैचों के प्रदर्शन को देखा जाए वे इकलौते ऐसे बल्लेबाज थे जो मेदान के चारों ओर छक्का जड़ते थे। लेकिन पिछले दो मैचों में उनके प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें अगले मैच में बाहर होना पड़ सकता है।

Read More: खत्म हुई बिजलीकर्मियों की हड़ताल, ऊर्जा मंत्री के साथ तीन राउंड की बैठक के बाद लिया गया फैसला 

KL Rahul केएल राहुल

तीसरे नंबर पर केएल राहुल का नाम है, जो लागातार खराब फार्म से जूझ रहे हैं। हालांकि पिछले मैच में उन्होंने शानदार पारी खेलते हुए टीम इंडिया को 5 विकेट से जीत दिलाई थी, लेकिन दूसरे ओडिआई में वे भी कुछ खास नहीं कर पाए। केएल राहुल का बल्ला लंबे समय से नहीं बोला है, जिसे देखते हुए उन्हें अगले मैच में बाहर किया जा सकता है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक