इस क्रिकेट खिलाड़ी ने पहनी 50 तोला सोने की चैन, इंस्टाग्राम में तस्वीर शेयर कर लिखा ये डायलॉग

इस क्रिकेट खिलाड़ी ने पहनी 50 तोला सोने की चैन, इंस्टाग्राम में तस्वीर शेयर कर लिखा ये डायलॉग

  •  
  • Publish Date - October 13, 2019 / 10:55 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 07:52 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज रहे प्रवीण कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ तस्वीर में एक और खास बात है। वह है उनके गले में मोटी सोने की चेन। प्रवीण ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- बहुत गंभीरता से संजू बाबा… ये देख मां 50 तोला..। बता दें कि यह डायलॉग 1999 में आई संजय दत्त अभिनीत फिल्म ‘वास्तव’ का है, जो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय भी हुआ था।

यह भी पढ़ें —  समलैंगिक हैं ये दो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी, बंधने जा रहे हैं एक पवित्र…

बता दें कि प्रवीण कुमार इससे पहले क्रिकेट खेलने के दौरान भी महंगी चेन पहनते थे। 2014 में एक विजय हजारे ट्रोफी मैच खेलने के दौरान तो उनकी चेन चोरी भी हो गई थी। चोरी हुई चेन 250 ग्राम की थी, जिसकी उस वक्त कीमत करीब 7 लाख रुपये थी। प्रवीण कुमार विजय हजारे ट्रोफी में हिस्सा लेने के लिए नागपुर गए थे। मैच के दौरान वीसीए स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम से उनकी यह चेन चोरी हो गई।

यह भी पढ़ें — बतौर कप्तान विराट ने रचा इतिहास, अब तक कोई भारतीय कप्तान नहीं कर पा.

गौरतलब है कि 2018 में इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले प्रवीण ने 2007 में पाकिस्तान के खिलाफ जयपुर में वनडे मैच खेलकर अपने इंटरनैशनल करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपने इंटरनैशनल करियर में 6 टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी 20 मैच खेले। आखिरी बार इंटरनैशनल क्रिकेट में प्रवीण कुमार 30 मार्च 2012 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले थे।

यह भी पढ़ें — इस गेंदबाज ने किया दावा, कहा- मेरी गेंदों का सामना करने से डरते थे …