इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उतारी रोहित, राहुल और कोहली की नकल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उतारी रोहित, राहुल और कोहली की नकलः This Pakistani cricketer copied Rohit, Rahul and Kohli

: , November 11, 2021 / 06:44 PM IST

नई दिल्लीः Pakistani cricketer copied indian cricketer कुछ दिन पहले खेले गए पाकिस्तान और स्कॉटलैंड मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। मैच के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी शाहीन अफरीदी ने रोहित, राहुल और विराट के आउट होने के बाद की प्रतिक्रिया की नकल करते नजर आ रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहीन बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे हैं और पाकिस्तानी फैंस विराट, रोहित और राहुल का नाम लगातार पुकार रहे हैं। पाकिस्तानी फैंस के नाम लेने के बाद शाहीद एक-एक कर तीनों बल्लेबाजों के आउट होने की नकल करते हैं।

read more : कांग्रेस MLA के नाबालिग बेटे ने की खुदकुशी, पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से मारी गोली, कमलनाथ ने जताया दुख 

Pakistani cricketer copied indian cricketer गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के मुकाबले में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली के विकेट झटकते हुए टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया था।

read more : इस दिन लगेगा सदी का सबसे लंबा चंद्रग्रहण, इन राशि वालों पर होगा प्रभाव, जानें कहां दिखेगा भारत में

बता दें कि शाहीन की अगुवाई में पाकिस्तान गेंदबाजों ने शानदार काम करते हुए टीम इंडिया को 151 रनों पर ही रोक दिया था। पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की शानदार बल्लेबाजी के दम पर 152 रनों के लक्ष्य को बिना विकेट खोए हासिल कर लिया। सभी भारतीय गेंदबाज मिलकर भी इस जोड़ी को तोड़ने में कामयाब नहीं हो सके। इस मैच में जीत दर्ज करते ही पाकिस्तान ने आईसीसी वर्ल्ड कप में 29 साल में पहली बार भारत के खिलाफ जीत हासिल की। दोनों टीमें वर्ल्ड कप में सबसे पहले साल 1992 में भिड़ी थीं।