दूसरी बार शादी करने वाला हैं टीम इंडिया का ये दिग्गज, बेटा भी होगा बारात में शामिल, इस दिन लेंगे सात फेरे

second married of Hardik Pandya : हार्दिक दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक

  •  
  • Publish Date - February 12, 2023 / 03:15 PM IST,
    Updated On - February 12, 2023 / 03:15 PM IST

नई दिल्ली : second married of Hardik Pandya : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या फिलहाल ब्रेक पर है। न्यूजीलैंड सीरीज में धमाल मचाने के बाद पांड्या एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ हार्दिक दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से कोर्ट मैरिज की थी। ये कपल एक बच्चे अगस्त्य के माता-पिता भी है।

यह भी पढ़ें : बर्फबारी के बीच इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें, बोल्डनेस दिखाने करा लिया ब्रालेस फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस भर रहे आहें 

हार्दिक पांड्या करने जा रहे दूसरी बार शादी

second married of Hardik Pandya : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक एक-दूसरे से फिर से शादी करने जा रहे है। एक रिपोर्ट की मानें तो ये कपल उदयपुर में एक ग्रैंड समारोह में 14 फरवरी को सात फेरे लेंगे। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का शादी समारोह 13 फरवरी को शुरू होगा और 16 तक चलेगा।

यह भी पढ़ें : बिकिनी पहन समुद्र किनारे मस्ती के मूड में नजर आई एक्ट्रेस, तस्वीरें देख फैंस ने कहा- ‘हॉटनेस ओवरलोडेड’ 

नवंबर में शरू हुई थी शादी की तैयारियां

second married of Hardik Pandya : सूत्र के अनुसार, ‘हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने पहले कोर्ट में शादी की थी। जब यह हुआ तो सब कुछ जल्दबाजी में था। तभी से उनके मन में एक ग्रैंड शादी का ख्याल था। वो सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।’ इस फंक्शन में हल्दी, मेहंदी और संगीत होगा। ये एक व्हाइट वेडिंग होने वाली है और इसकी तैयारी पिछले साल नवंबर में शुरू हो गई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें