Tokyo Olympics: India journey in archery ends

टोक्यो ओलंपिक : तीरंदाजी में भारत का सफर खत्म, फाइनल मुकाबले में हारकर बाहर हुए अतनु दास, बॉक्सिंग में भी निराशा

तीरंदाजी में भारत का सफर खत्म हो गया है। अतनु दास प्री-क्वार्टर फाइनल मैच हारकर बाहर हो गए हैं। उन्हें जापान के ताकाहारू फुरुकावा के हाथों हार मिली है। इसके साथ ही बॉक्सिंग में भी भारत को निराशा मिली हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 31, 2021/8:08 am IST

खेल। तीरंदाजी में भारत का सफर खत्म हो गया है। अतनु दास प्री-क्वार्टर फाइनल मैच हारकर बाहर हो गए हैं। उन्हें जापान के ताकाहारू फुरुकावा के हाथों हार मिली है। इसके साथ ही बॉक्सिंग में भी भारत को निराशा मिली हैं।

 

Read More News: ‘मूंग’ गर्म है! बीजेपी ने पूछा- कमलनाथजी बताएं कि उनकी सरकार थी तब उन्होंने किसानों के लिए क्या किया?

अमित पंघल प्री-क्वार्टर फाइनल का मुकाबला हार गए हैं। उन्हें 52 किग्रा वर्ग में युबेर्जेन रिवास (कोलंबिया) से शिकस्त मिली है। अमित ये मैच 1-4 से हारे हैं।

टोक्यो ओलंपिक में आज होने वाले कई अहम मुकाबले होंगे। इसमें खासतौर पर बैडमिंटन में वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधु के सेमीफाइनल मुकाबले पर नजर रहेगी। जो दोपहर तीन बजे खेला जाएगा। उधर इंडियन वुमन हॉकी टीम भी आज गेम में बने रहने के लिए दक्षिण अफ्रीका से मुकाबला करेंगी। अगर टीम इंडिया मैच जीत जाती है तोक्वार्टरफाइनल में पहुंच सकती है। वहीं नौकायनन में गणपति केलपांडा और वरुण टक्कर जोश दिखाते नजर आएंगे।

Read More News: दिग्गज क्रिकेटर ने किया सन्यास का ऐलान, रह चुके हैं टीम के कप्तान

निशानेबाजी में भी भारत के महिला खिलाड़ी जौहर दिखाती नजर आएंगी। ये क्वालिफिकेशन राउंड होगा। जिसमें तेजस्विनी सावंत और अंजुम मौद्रिल मुकाबला करेंगी और मुक्केबाजी में क्वार्टरफाइनल के लिए पूजा रानी का मुकाबला होगा।

Read More News:  किन-किन स्थानों पर स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल प्रारंभ किया जा रहा है? जानिए शिक्षा मंत्री ने रमन सिंह के सवाल पर क्या जवाब दिया