खुलेआम एयरपोर्ट पर फैन ने उर्फी से कर दी ऐसी डिमांड, एक्ट्रेस बोली- 'दो के साथ चार्ज

Urfi Javed Video: खुलेआम एयरपोर्ट पर फैन ने उर्फी से कर दी ऐसी डिमांड, एक्ट्रेस बोली- ‘दो के साथ का चार्ज लेती हूं….’

fan openly made such a demand to Urfi said i take charge: खुलेआम एयरपोर्ट पर फैन ने उर्फी से कर दी ऐसी डिमांड, एक्ट्रेस बोली- 'दो के साथ का..

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:15 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:15 pm IST

मुंबई। Urfi Javed Latest Video: अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस हर बार कुछ ऐसा कर जाती हैं, जो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन जाता हैं। अपने नए-नए और अतरंगी लुक के लिए जाने जानी वाली उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में अपने लुक को लेकर हमेशा खबरों में बने रहने वाली उर्फी ने फिर एक बार सारी हदें पार कर अपने लुक के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर दिखाया है जिसको देख फैंस के होश ही उड़ गए।

Read More : Shardiya Navratri 2022: नवरात्री से पहले घर से निकाल फेंके ये 5 चीजें, नहीं तो भंग हो जाएगी घर की संपन्नता

बता दें उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके वीडियोज आए दिन इंटरनेट का पारा बढ़ाते रहते हैं। अपने अतरंगी लुक्स को लेकर उर्फी काफी तारीफें बटोरती हैं। इसके साथ ही घर से निकलते ही उर्फी को पैपराजी स्पॉट करते हैं तो उनके स्पॉटेड लुक्स और वीडियो भी मिनटों में वायरल हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी के लुक के साथ-साथ एक्ट्रेस ने जो बात कही हैं उसके कारण भी वो काफी चर्चा में आ गई हैं। उर्फी जावेद को देखते ही कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और फिर उनके साथ फोटो खिंचवाने लगे तभी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया कि वो फैन भी पीछे हट गया।

Read More : Sharidya Navratri 2022: हाथी पर सवार होकर आएंगी माता, जानिये इसका महत्त्व, मिल रहे हैं बेहद शुभ संकेत

फैन ने की ये डिमांड

दरअसल, उर्फी के अतरंगी लुक के काफी फैंस है। उन्हें देखते ही लोगों की भीड़ उन्हें घेर लेती है। ऐसा ही कुछ उर्फी के साथ एयरपोर्ट पर देखने को मिला। जहां एक्ट्रेस को देखते ही लोग सेल्फी लेने के लिए आ गए। इस दौरान उर्फी ने फैंस को जो रिएक्शन दिया वो बेहद मजेदार है। दरअसल, उर्फी जावेद बार-बार सेल्फी लेने की जिद कर रहे फैंस से कहती हैं कि वो पहली सेल्फी फ्री में देती हैं और दूसरे सेल्फी के लिए चार्ज करती हैं। यह सुनते ही उनका फैन पीछे हट गया। फिर क्या उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो गया।

Read More : गर्भवती महिला से गैंगरेप फिर गर्भपात… प्लास्टिक में भ्रूण लेकर SSP दफ्तर पहुंची सास, मचा हड़कंप

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

एयरपोर्ट पर फैंस के साथ ऐसी मस्ती करते हुए उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बहुत से लोग उर्फी के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस इस दौरान काफी सारे फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक कराती दिखाई दीं। इसके अलावा उर्फी इस वीडियो में फैंस के कारण अपनी फ्लाइट छूटने के बात भी कर रही हैं। इस दौरान उर्फी पर्पल कलर के ब्रालेट टॉप और ट्राउजर्स में काफी प्यारी लग रही थीं।

Read More : प्रदेश के इस शहर में धारा 144 लागू, इस वजह से कलेक्टर ने दिया आदेश

यहां देखिए वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers