Video of Pankaj Tripathi:

IPS अधिकारी ने ‘कालीन भैया’ का ऐसा वीडियो किया वायरल, सोशल मीडिया पर मचाया भौकाल

Video of Pankaj Tripathi: सोशल मीडिया पर आजकल बहुत से लोगों के ऐसे वीडियो उपलब्ध होते है जो आपके उत्साह को बढ़ा सकते हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 22, 2022/11:49 am IST

नई दिल्ली। Video of Pankaj Tripathi: सोशल मीडिया पर आजकल बहुत से लोगों के ऐसे वीडियो उपलब्ध होते है जो आपके उत्साह को बढ़ा सकते हैं और आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करा सकते हैं। ऐसा ही अभिनेता पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो भारतीय पुलिस अधिकारी दीपांशु काबरा द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस क्लिप में आप अभिनेता को जीवन के बारे में सलाह देते हुए देख सकते हैं।

प्रदेश में बहुमंजिला इमारतों में पानी सप्लाई के लिए बनने जा रही नई पॉलिसी, इन मुद्दों के ध्यान में रखते हुए लिया फैसला 

Video of Pankaj Tripathi: IPS द्वारा साझा किए गए इस छोटे लघु वीडियो क्लिप में, पंकज त्रिपाठी ने बताया कि कम सुविधाएं होने पर लोग कैसे मजबूत हो जाते हैं। पंकज त्रिपाठी ने कहा, “मैं अक्सर कहता हूं कि अगर नदी पर कोई पुल नहीं है, तो व्यक्ति तैरना सीख जाता है। इसलिए, जब किसी के पास कम सुविधाएं या विशेषाधिकार हों, तो उसे निराश नहीं होना चाहिए। इसका मतलब है कि स्थिति आपको मजबूत और बेहतर इंसान बना रही है।”

पुलिस का खौफ खत्म! हफ्ते भर के अंदर दूसरी बार बदमाशों ने हवा में चलाई गोलियां, जांच में जुटी टीम 

Video of Pankaj Tripathi: IPS ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “यह एक गहरा संदेश है और इसे समझना बहुत महत्वपूर्ण है।” बता दे कि शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोगों ने अभिनेता की बात से तहे दिल से सहमति जताई और कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers