suryakumar yadav ko cricket khilane ko lekar bwal

सूर्यकुमार यादव को लेकर बवाल, क्रिकेट बोर्ड के फैसले पर उठाए जा रहे सवाल, जानिए पूरा मामला

सूर्यकुमार यादव को लेकर बवाल : Uproar regarding Suryakumar Yadav, questions are being raised on the decision of the Cricket Board, know the

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 06:41 AM IST, Published Date : December 6, 2022/6:41 am IST

नई दिल्ली। 13 दिसंबर को शुरु होने वाले रणजी ट्रॉफी में सूर्य कुमार यादव भी खेलने वाले है। सूर्यकुमार यादव मुंबई में हैदराबाद के खिलाफ 20 दिसंबर को होने वाले मुंबई के दूसरे रणजी ट्रॉफी मैच में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे। सूर्या ने कहा कि वह मुंबई के दूसरे रणजी ट्रॉफी मैच के लिए उपलब्ध रहेगा। चयन समिति ने आज पहले रणजी ट्रॉफी मैच के लिए मुंबई टीम का चयन किया जिसका नेतृत्व अजिंक्य रहाणे करेंगे।

 

यह भी पढ़े : बहुत क्रूर है यहां की सरकार, साल 2022 में 500 से अधिक लोगों को सुनाई मौत की सजा… 

 

अब उनका पूरा ध्यान रेड बॉल फॉर्मेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने पर है और उसी को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने रणजी टूर्नामेंट में भाग लेने का फैसला किया है। सूर्यकुमार ने भारत की ओर से अब तक 42 T20I में 44 की औसत से 1408 रन बनाए हैं।

 

यह भी पढ़े : MCD Election: एग्जिट पोल में दिखा ‘AAP’ का जलवा, बीजेपी-कांग्रेस का नहीं चला जादू

32 साल के सूर्यकुमार को तक सिर्फ लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में खेलने का मौका मिला है। लेकिन उन्होंने अब तक अपना टेस्ट डेब्यू नहीं किया है और अब वे अब इसकी तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को जानकारी दी है कि वे रणजी ट्रॉफी के दूसरे मुकाबले के चयन के लिए उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़े : हत्या का आरोपी गिरफ्तार, तो बीजेपी नेता बोले – तालिबानी मानसिकता से प्रेरित