Nikhil Chaudhary Rape Case: IPL 2024 के बीच दिग्गज ऑलराउंडर पर लगा रेप का आरोप, पंजाब की टीम के थे स्टार खिलाड़ी

Nikhil Chaudhary Rape Case: IPL 2024 के बीच दिग्गज ऑलराउंडर पर लगा रेप का आरोप, पंजाब की टीम के थे स्टार खिलाड़ी

  •  
  • Publish Date - March 26, 2024 / 11:37 AM IST,
    Updated On - March 26, 2024 / 11:37 AM IST

नई दिल्ली: Nikhil Chaudhary Rape Case अभी अगर भारत में पूछेंगे कि क्या चल रहा है? तो कोई भी बेहिचक बोलेगा कि IPL 2024 चल रहा है। जी हां पूरे देश में IPL 2024 का जुनून सिर चढ़कर बोल रहा है और अगर क्रिकेट प्रेमियों की बात करें तो उनके क्या ही कहने! लेकिन इस बीच क्रिकेट प्रेमियों को निराश करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल दिग्गज भारतीय क्रिकेटर पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है। युवती का की मानें तो क्रिकेटर ने कार में युवती को हवस का शिकार बनाया है।

Read More: बीजापुर में तीन ग्रामीणों की निर्मम हत्या! होली में खेला खूनी खेल, नक्सलियों ने किया जिला बंद का आह्वान

Nikhil Chaudhary Rape Case मिली जानकारी के अनुसार बिग बैश लीग 2023-24 में धमाल मचाने वाले भारतीय मूल के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट निखिल चौधरी पर एक महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि दोनों की मुलाकात क्लब में हुई थी। मुलाकात के बाद निखिल उन्हें कार में ले गया और वहां उसने रेप किया। हालांकि निखिल ने युवती के आरोपों का खंडन करते हुए खुद को निर्दोष बताया है।

Read More: Lady Sub Inspector Video Viral: ‘4 बजे तक घर नहीं लौटे तो पुलिस खेलेगी लठमार होली’ लेडी सब इंस्पेक्टर के वायरल वीडियो पर मचा बवाल

बता दें कि बिग बैश लीग में निखिल चौधरी ने अभी तक 9 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उनकी 6 पारियों में बल्लेबाजी आई। इस दौरान निखिल ने 142 के स्ट्राइक से 154 रन बनाए थे। इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट भी हासिल किए थे।

Read More: ‘जो युवा मोदी-मोदी के नारे लगाए, उसे थप्पड़ लगाओ…’ कैबिनेट मंत्री के बयान पर मचा बवाल 

निखिल चौधरी का जन्म भारत के पंजाब राज्य में हुआ था। निखिल ने पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट भी खेला है लेकिन बाद में वे ऑस्ट्रेलिया चले गए थे। ऑस्ट्रेलिया में निखिल ने पोस्टमैन का भी काम किया है। अब निखिल ऑस्ट्रेलिया की प्रतिष्ठित टी20 लीग बैग बैश लीग में होबार्ट हरिकेंस टीम के लिए क्रिकेट खेलते हैं। हालांकि निखिल को अभी ऑस्ट्रेलिया के लिए नेशनल लेवल पर क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन जिस तरह से इस बार निखिल ने बिग बैश लीग में प्रदर्शन किया फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही उनको ऑस्ट्रेलिया टीम में जगह मिलेगी।

Read More: Girls Holi Viral video: युवतियों की रोमांटिक होली का एक और एपिसोड जारी, बीच सड़क पर रंग लगाते-लगाते दोनों हो गए बेकाबू

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp