Virat Kohli Instagram se Kitna kamate hai

विराट कोहली ने उड़ाए सबके होश, ट्वीट कर किया बड़ा खुलासा, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Virat Kohli about Instagram income : भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली क्रिकेट सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2023 / 07:00 PM IST, Published Date : August 12, 2023/7:00 pm IST

नई दिल्ली : Virat Kohli about Instagram income : भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली क्रिकेट सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाले एशियाई खिलाड़ी भी हैं। इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर 256 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स वाले कोहली भारत ही नहीं एशिया में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं। विराट ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी।

यह भी पढ़ें : कैब में हो रही इश्कियां, यहां बिना किसी फिक्र टैक्सी में शारीरिक संबंध बना रहे कपल

किंग कोहली के ट्वीट ने मचाया बवाल

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि विराट कोहली इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए 11.45 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। विराट कोहली ने अब खुद अपनी कमाई को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा खुलासा किया है। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली खबर को झूठी और फेक बताई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंस्टाग्राम से कमाई के मामले में विराट कोहली को तीसरे स्थान पर बताया गया था।

यह भी पढ़ें : IBC24 #SwarnaShardaScholarship2023: लक्ष्य के लिए जरूरी हैं बैकअप प्लान, जरूर हासिल होती है कामयाबी, शीर्ष अफसरों ने साझा किये अनुभव.. देखें LIVE

इंस्टाग्राम से कमाई की खबर को फेक

Virat Kohli about Instagram income : विराट कोहली ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा है कि जो भी खबरें चल रही हैं वो सच नहीं हैं। विराट कोहली ने लिखा, ‘हालांकि, मुझे जीवन में जो कुछ भी मिला है, उसके प्रति आभारी और ऋणी हूं, लेकिन सोशल मीडिया पर मेरी कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं, वह सच नहीं हैं।’ विराट कोहली का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में पूर्व IAS ने थामा कांग्रेस का हाथ, सीएम भूपेश बघेल के समक्ष किया कांग्रेस प्रवेश

Virat Kohli की कुल संपत्ति

Virat Kohli about Instagram income : रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली की कुल संपत्ति 1,050 करोड़ रुपए है। विराट खेल के साथ-साथ कई ओर जगहों से भी कमाई करते हैं। विराट कोहली ‘ए +’ टीम इंडिया अनुबंध से 7 करोड़ रुपए कमाते हैं। उन्हें एक टेस्ट मैच के लिए 15 लाख रुपए, वनडे मैच के लिए 6 लाख रुपए और टी20 मैच के लिए 3 लाख रुपए मिलते हैं। विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलते हैं। विराट को आईपीएल के एक सीजन के लिए 15 करोड़ रुपये मिलते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें