Virat Kohli Fan Breaches IPL Security: आईपीएल की सुरक्षा में बड़ी चूक! मैदान में घुसकर कोहली को जमकर पकड़ा |

Virat Kohli Fan Breaches IPL Security: आईपीएल की सुरक्षा में बड़ी चूक! मैदान में घुसकर कोहली को जमकर पकड़ा

Virat Kohli Fan Breaches IPL Security:

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2024 / 07:20 AM IST, Published Date : March 26, 2024/7:17 am IST

बेंगलुरु: Virat Kohli Fan Breaches IPL Security: IPL 2024 का छठा मुकाबला सोमवार (25 मार्च) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया था। इस मैच में आरसीबी ने 4 विकेट से जीत दर्ज की, लेकिन इसी दौरान एक बड़ी सुरक्षा में चूक नजर आयी ।

आपको बता दें कि मैच में पंजाब किंग्स ने 177 रनों का टारगेट दिया था, जिसके जवाब में आरसीबी ने 6 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया। विराट कोहली ने मैच में 49 गेंदों पर सबसे ज्यादा 77 रनों की पारी खेली थी। जब कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे, उसी दौरान सुरक्षा में चूक का एक अजीब वाकया देखने में आया।

read more: Aaj Ka Rashifal 26 March 2024: इन राशि के लोगों का खुशनुमा बीतेगा आज का दिन, अचानक होगा धन लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Virat Kohli Fan Breaches IPL Security : फैन ने कोहली को जमकर पकड़ लिया

अचानक मैदान में एक दर्शक घुस आया और वो सीधे कोहली के पास जा पहुंचा और पैरों में जाकर गिर गया, उस फैन ने कोहली के पैर छुए, उसके पीछे सिक्योरिटी पर्सन भी दौड़कर आए, एक गार्ड ने उसे उठाया, मगर तभी उस फैन ने कोहली को जमकर पकड़ लिया। वहीं पीछे से दूसरा सिक्योरिटी गार्ड आया और फिर उस दर्शक को पकड़कर बाहर ले गए।

यह आईपीएल और खिलाड़ियों की सुरक्षा में बड़ी चूक कही जा रही है। बता दें कि यह आईपीएल या इंटरनेशनल क्रिकेट में पहला मौका नहीं है, जब सुरक्षा में चूक मामला सामने आया हो, इसी साल जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान भी एक फैन मैदान में घुस आया था। उस दौरान भी उस फैन कोहली को गले लगा लिया था। उस समय कोहली फील्डिंग कर रहे थे।

read more:  RCB vs PBKS : IPL 2024 में आरसीबी की पहली जीत, पंजाब किंग्स को इतने विकेट से दी मात, यहां जानें मैच का आंखों देखा हाल  

 
Flowers