Virat Kohli may ruled out from Team India Jadeja will be back

रविंद्र जडेजा की होगी भारतीय टीम में वापसी! कोहली हो सकते हैं टीम इंडिया से बाहर

रविंद्र जडेजा की होगी भारतीय टीम में वापसी! कोहली हो सकते हैं टीम इंडिया से बाहर ! Virat Kohli may ruled out from Team India Jadeja will be back

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 18, 2022/7:21 pm IST

नयी दिल्ली: Virat Kohli  रोहित शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से पहले भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान घोषित किया जाएगा जबकि सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली को मोहाली में अपने 100वें टेस्ट मैच से पहले विश्राम दिया जा सकता है। चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयनसमिति अगले कुछ दिनों में टीम की घोषणा कर सकती है।

Read More: अगर आपके पास भी है ऐसा नोट, तो होगी लाखों रुपए की कमाई, बस करना होगा ये काम… 

Virat Kohli  प्राप्त जानकारी के अनुसार कोहली को मोहाली (चार से आठ मार्च) और बेंगलुरू (12 से 16 मार्च) के बीच होने वाले दो टेस्ट मैचों से पहले तीन मैचों की टी20 श्रृंखला से विश्राम दिया जा सकता है। रविंद्र जडेजा घुटने की चोट से उबर गये हैं जिसके कारण वह दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला में नहीं खेल पाये थे।

Read More: ‘मेरी पत्नी सुंदर है और मैं कांड करते रहता हूं, इसलिए कराया सुंदर कांड’ विधायक महोदय का बेतुका बयान

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘‘जडेजा फिट और चयन के लिये उपलब्ध हैं, लेकिन वाशिंगटन सुंदर श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला में नहीं खेलेंगे। इसके अलावा केएल राहुल का कम से कम टी20 श्रृंखला में खेलना संदिग्ध है। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के विश्राम के बाद वापसी करने की उम्मीद है।’’

Read More: IND vs WI : वेस्टइंडीज ने जीता टॉस, टीम इंडिया करेगी पहले बल्लेबाजी 

शुभमन गिल की फिटनेस की वर्तमान स्थिति का पता नहीं चल सका। चयन समिति जब टेस्ट टीम का चयन करेगी तो चर्चा का मुख्य विषय चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे होंगे जो पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं। रहाणे ने हालांकि रणजी मैच में शतक जड़कर फॉर्म में वापसी का संकेत दिया है।

Read More: पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला, एक साथ 85 ASI को किया गया इधर से उधर, आईजी ने जारी किया आदेश