World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 खेलने भारत आएगी पाकिस्तान की टीम? BCCI के सामने PCB के सामने रख दी ये शर्त

Will Pakistan team come to India to play World Cup 2023?: एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप को लेकर इंडिया-पाकिस्तान आमने-सामने हैं।

  •  
  • Publish Date - June 8, 2023 / 12:57 PM IST,
    Updated On - June 8, 2023 / 12:57 PM IST

Will Pakistan team come to India to play World Cup 2023? : नई दिल्ली। भारत में इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 के पूरे शेड्यूल का सभी को बेसब्री से इंतजार है।  इस साल होने वाले एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप को लेकर इंडिया-पाकिस्तान आमने-सामने हैं। हाल ही में जय शाह की तरफ से आए एक बयान के मुताबिक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के दौरान इसके जारी होने की जानकारी मिली थी। इसको लेकर अब आईसीसी के चीफ एग्जीक्यूटिव जॉर्फ अलर्डाइस ने बड़ा अपडेट दिया है। उनके इस बयान के मुताबिक होस्ट बोर्ड यानी बीसीसीआई की तरफ से वेन्यू और तारीखें अभी भी पूरी तरह तय नहीं हो पाई हैं।

read more : GPay New Update: अब बिना डेबिट कार्ड के भी कर सकेंगे UPI Payment, Google Pay ने यूजर्स के लिए पेश की खास सुविधा

Will Pakistan team come to India to play World Cup 2023? : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष नजम सेठी ने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) के चेयरमैन ग्रेग बार्कले को वनडे विश्व कप के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ खेलने को लेकर अपनी आशंकाओं से अवगत करा दिया है। सामचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले यह जानकारी दी है। पाकिस्तान अपने मैच कोलकाता, चेन्नई और बेंगलुरू में खेलना चाहता है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच नहीं खेलना चाहता।

read more : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भूपेश सरकार पर बोला हमला, धर्मांतरण को लेकर कह डाली ये बड़ी बात 

Will Pakistan team come to India to play World Cup 2023?

गौरतलब है कि आईसीसी अध्यक्ष ग्रेग बार्कले और आईसीसी महाप्रबंधक ज्यौफ अलार्डिस हाल ही में पीसीबी अधिकारियों से यह आश्वासन लेने पाकिस्तान आए थे कि वे वनडे विश्व कप में अपने मैच तटस्थ स्थान पर कराने की मांग नहीं करेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) सचिव जय शाह की अगुआई वाली एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) ‘हाइब्रिड मॉडल’ पर एशिया कप के मैचों की मेजबानी की पाकिस्तान की मांग ठुकराने जा रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें