Women Premier League

Women Premier League: शेफाली वर्मा की तूफानी पारी में उड़ी गुजरात जॉयंटस, 28 गेंदों पर ठोके 76 रन, दिल्ली कैपिटल्स की बड़ी जीत

Women Premier League: 106 रनों के टारगेट को दिल्ली कैपिटल्स ने बेहद आसानी से हासिल कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए शेफाली वर्मा ने तूफानी बैटिंग करते हुए सिर्फ 19 गेंदों में ही पचासा पूरा कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 10:09 PM IST, Published Date : March 11, 2023/10:08 pm IST

Women Premier League:महिला प्रीमियर लीग के 9वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात जायंट्स को 10 विकेट से मात दे दी है। 106 रनों के टारगेट को दिल्ली कैपिटल्स ने बेहद आसानी से हासिल कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए शेफाली वर्मा ने तूफानी बैटिंग करते हुए सिर्फ 19 गेंदों में ही पचासा पूरा कर लिया।

महिला प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी तीसरी जीत हासिल की है। शनिवार (11 मार्च) को डीवाई पाटिल स्टेडियम में हुए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात जायंट्स को 77 गेंद बाकी रहते 10 विकेट से हरा दिया। दिल्ली कैपिटल्स की जीत में मारिजाने कैप और शेफाली वर्मा ने अहम भूमिका निभाई। कैप ने 15 रन देकर पांच विकेट लिए तो वहीं शेफाली वर्मा ने महज 28 गेंदों पर नाबाद 76 रनों की पारी खेल दी।

दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 106 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन शेफाली वर्मा की तूफानी बैटिंग के चलते 7.1 ओवर में ही दिल्ली ने टारगेट हासिल कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स ने पावरप्ले में 87 रन बना दिए, इससे शेफाली की तूफानी बैटिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है। शेफाली वर्मा ने सिर्फ 19 गेंदों पर ही अर्धशतक बना दिया था।

read more: गुजरात जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के डब्ल्यूपीएल मैच का स्कोर कार्ड

read more: दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए मिला 106 रन का लक्ष्य, मरीजान काप ने 15 रन देकर पांच विकेट चटकाये