women world cup: 3 players of this team found corona positive, stirred up

WOMEN WORLD CUP : इस टीम के 3 खिलाड़ी मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप 

इस टीम के 3 खिलाड़ी मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप : women world cup: 3 players of this team found corona positive, stirred up

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : November 21, 2021/7:20 pm IST

दुबई, 21 नवंबर (भाषा)  श्रीलंका के तीन खिलाड़ियों को जिम्बाब्वे में आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) महिला क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर 2021 में कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया। हरारे में इस टूर्नामेंट का आयोजन जैव-सुरक्षित प्रोटोकॉल के तहत हो रहा है। इस दौरान दो खिलाड़ियों में कोराना वायरस संक्रमण के हल्के लक्षण दिखने के बाद टीम के सभी सदस्यों की जांच की गयी , जिसमें तीन को पॉजिटिव पाया गया। तीसरे खिलाड़ी में हालांकि कोई लक्षण नहीं दिख रहा है। तीनों खिलाड़ी पृथकवास में चिकित्सकों की निगरानी में है।

Read more : कृषि कानूनों पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, लोग प्रधानमंत्री की बातों पर विश्वास करने को तैयार नहीं 

श्रीलंकाई टीम के शेष सदस्यों का रिपोर्ट नेगेटिव रहा लेकिन एहतियात के तौर पर पूरी टीम पृथकवास में है। मंगलवार को नीदरलैंड के खिलाफ उनके शुरुआती मैच से पहले फिर से सभी की जांच होगी। आईसीसी के प्रतियोगिता प्रमुख क्रिस टेटली ने कहा कि यह टूर्नामेंट का आयोजन तय कार्यक्रम के अनुसार आगे बढ़ेगा।

Read more :  लिव-इन पार्टनर की हत्या कर फरार हुआ शख्स, चरित्र पर संदेह के कारण उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार 

उन्होंने कहा, ‘‘ हमने टीमों को 15 खिलाड़ियों को रखने की अनुमति दी है जिससे चोट, बीमारी या कोविड-19 स्थिति से निपटा जा सके। इसके अलावा टीमों को अपने साथ अतिरिक्त खिलाड़ियों को लाने की अनुमति है। श्रीलंकाई टीम के बाकी सदस्यों की करीब से निगरानी की जा रही है। ’’ यह टूर्नामेंट 2022 में न्यूजीलैंड में चार मार्च से तीन अप्रैल तक 2022 होने वाले महिला विश्व कप के लिए क्वालीफायर टूर्नामेंट है।

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)