विश्व एमेच्योर टीम चैंपियनशिप: ट्रायल के पुरुष वर्ग में मिलिंद, महिला वर्ग में अवनी शीर्ष पर |

विश्व एमेच्योर टीम चैंपियनशिप: ट्रायल के पुरुष वर्ग में मिलिंद, महिला वर्ग में अवनी शीर्ष पर

विश्व एमेच्योर टीम चैंपियनशिप: ट्रायल के पुरुष वर्ग में मिलिंद, महिला वर्ग में अवनी शीर्ष पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 1, 2022/6:24 pm IST

हैदराबाद, एक जून (भाषा) मिलिंद सोनी ने बुधवार को यहां दूसरे दौर में एक अंडर 69 के स्कोर के साथ इस साल फ्रांस में होने वाली विश्व एमेच्योर टीम चैंपियनशिप (डब्ल्यूएटीसी) के लिए भारतीय गोल्फ यूनियन (आईजीयू) के ट्रायल में अपनी बढ़त बरकरार रखी है।

शौर्य भट्टाचार्य ने हालांकि दूसरे दौर में चार अंडर 66 के स्कोर से शानदार प्रदर्शन किया और वह मिलिंद से दो शॉट पीछे दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं।

मिलिंद का कुल स्कोर छह अंडर 134 जबकि शौर्य का कुल स्कोर चार अंडर 136 है। राघव चुग (70) और तुषार पन्नु (66) संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर चल रहे हैं।

महिला वर्ग में अवनी प्रशांत पहले दौर में तीन ओवर 73 के बाद दूसरे दौर में एक ओवर 71 के स्कोर से चार ओवर 144 के कुल स्कोर के साथ बढ़त बना ली है।

स्नेहा सिंह दूसरे दौर में 71 के स्कोर से कुल छह ओवर 146 के स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर हैं। सानवी सोमू (73) तीसरे स्थान पर हैं।

एमेच्योर पुरुष वर्ग के ट्रायल में 14 जबकि महिला वर्ग के ट्रायल में नौ खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

विश्व एमेच्योर टीम चैंपियनशिप 2022 का आयोजन फ्रांस में पेरिस के समीप होगा। एस्प्रिटो सेंटो ट्रॉफी के लिए 29वीं डब्ल्यूएटीसी महिला चैंपियनशिप 24 से 27 अगस्त तक होगी जबकि एसेनहॉवर ट्रॉफी के लिए 32वीं पुरुष चैंपियनशिप 31 अगस्त से तीन सितंबर तक खेली जाएगी।

भाषा सुधीर नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)