Statement regarding players of Babar Azam team

World Cup 2023 IND vs PAK : शनिवार को होगा महामुकाबला..! नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेंगी भारत-पाक की टीमें, मैच से पहले बाबर आजम का आया ये बड़ा बयान..

Statement regarding players of Babar Azam team: हम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में एक टीम के रूप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2023 / 02:56 PM IST, Published Date : October 13, 2023/2:56 pm IST

Statement regarding players of Babar Azam team : अहमदाबाद। भारत पाकिस्तान मैच जिस दिन भी होता है वह दिन किसी त्योहार से कम नहीं होता है। दोनों देश ही नहीं अन्य देश के नागरिक भी इस मैच का लुत्फ उठाते नजर आते हैं। इस दिन मैच नहीं बल्कि महामुकाबला होता है। भारत और पाकिस्तान मैच का इंतजार सिर्फ इन दो देशों के लोग नहीं बल्कि पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन्स को रहता है। उसमें भी भारत-पाकिस्तान का मैच वर्ल्ड कप में हो, फिर तो बात कुछ और ही होती है। इस बार के वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान का मैच शनिवार, 14 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

read more : Sofia Ansari Sexy Hot Pictures : सोफिया अंसारी ने किया माहौल गर्म..! शेयर की ऐसी तस्वीरें कि लग जाए पानी में भी आग, देखकर ही मचल उठेगा मन.. 

Statement regarding players of Babar Azam team : बता दें कि आईसीसी मेंस वनडे वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर को होने वाले इंडिया वर्सेस पाकिस्तान हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले एक सेरेमनी होगी। इस दौरान लीजेंड सिंगर शंकर महादेवन के अलावा अरिजीत सिंह और सुखविंदर सिंह परफॉर्म करेंगे। इतना ही नहीं इस मैच में सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर होंगे। इस मैच के लिए टीम इंडिया पूरी तरह तैयार है। हालांकि इस मैच में डेंगू की वजह से शुभमन गिल नहीं खेलेंगे।

 

मैच से पहले पाक कप्तान बाबर का बयान

शनिवार होने वाले भारत-पाकिस्तान आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप मैच से पहले, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म कहते हैं, “महत्वपूर्ण यह है कि हम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में एक टीम के रूप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं। इन परिस्थितियों में गेंदबाजों के लिए गलती की संभावना न्यूनतम है। अनुभव आपको बेहतर खेलने में मदद करता है… मैच से ज्यादा मैच के टिकटों का दबाव है। 2021 में हमने टी20 विश्व कप में भारत को हराया। मुझे लगता है कि हम यहां भी ऐसा कर सकते हैं। मैंने अब तक इस विश्व कप में ज्यादा रन नहीं बनाए हैं और मैं उम्मीद है कि इसमें बदलाव आएगा। अगर आप विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं तो आपको अच्छा क्षेत्ररक्षण करना होगा। हम इस पर काम कर रहे हैं…”

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक