Urvashi Rautela i Phone Lost

Urvashi Phone Lost: मैच के चक्कर में एक्ट्रेस को बड़ा नुकसान.. स्टेडियम में गुम हुआ 24 कैरेट सोना लगा मोबाईल

Urvashi Rautela i Phone Lost मैच के चक्कर में एक्ट्रेस को बड़ा नुकसान.. स्टेडियम में गुम हुआ 24 कैरेट सोना लगा मोबाईल

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 07:53 PM IST, Published Date : October 15, 2023/7:50 pm IST

अहमदाबाद: शनिवार को विश्वकप का महामुकाबला खेला गया। यह मुकाबला था भारत और पाकिस्तान के बीच था जो कि गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। यहाँ मैच का आनंद लेने के लिए मैदान पर जहां लाखों दर्शक मौजूद थे तो वही ऑनलाइन तरीके से भी करीब तीन करोड़ लोग इस मैच से लाइव जुड़े रहे।

कांग्रेस की सूची पर CM भूपेश का बयान, पहली सूची में 8 विधायकों की टिकट कटी, इससे ज्यादा नहीं बदल सकते प्रत्याशी 

वही इन सबके बीच बॉलीवुड ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ बड़ी घटना हो गई। भीड़भाड़ और मुकाबले के रोमांच के बीच उनका आईफोन कही गुम हो गया। इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर खुद उर्वशी ने दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि इस आईफोन में 24 कैरेट गोल्ड भी लगा था। सोशल मीडिया पर उर्वसी ने गुहार लगाते हुए लिखा है कि अगर किसी को फ़ोन के बारें में जानकारी हो तो तत्काल उनसे सम्पर्क करें। हालांकि अबतक यह फ़ोन उन्हें वापिस मिल पाया है या नहीं यह साफ़ नहीं हो सका है।

भारत-पाक के बीच था मुकाबला

बता दे कि शनिवार को भारत और पकिस्तान के बीच स्टेज ग्रुप का यह मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में भारत ने आठवीं बार पाकिस्तान को वर्ल्डकप में पटखनी दी। भारत ने इस मैच को शानदार तरीके से सात विकेट से जीत लिया। पूरे मैच के हीरो रहे स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह जिन्होंने 4 विकेट झटके। इसी तरह भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 86 रन बनाएं। मैच का लुत्फ़ उठाने के लिए गृहमंत्री अमित शाह भी मैदान पहुंचे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें