दुनिया के नंबर-वन टेनिस स्टार को हुआ कोरोना, खेल के दौरान नहीं हुआ नियमों का पालन, अन्य कई खिलाड़ी भी संक्रमित… देखिए

दुनिया के नंबर-वन टेनिस स्टार को हुआ कोरोना, खेल के दौरान नहीं हुआ नियमों का पालन, अन्य कई खिलाड़ी भी संक्रमित... देखिए

  •  
  • Publish Date - June 23, 2020 / 02:19 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:29 PM IST

नई दिल्ली। दुनिया के नंबर-वन पुरुष टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस टेनिस खिलाड़ी ने हाल ही में सर्बिया और क्रोएशिया में आयोजित प्रदर्शनी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था, जहां कई खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। उसके बाद नोवाक ने अपनी जांच कराई थी।

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच जारी हुआ अंडर-17 महिला विश्व कप का शेड्यूल, भारत करेगा मेज…

इससे पहले प्रदर्शनी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले विक्टर ट्रॉइकी ने मंगलवार को कहा कि वह और उनकी गर्भवती पत्नी दोनों कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। सर्बिया के खिलाड़ी ट्रॉइकी दो चरण की प्रतियोगिता के पहले चरण में बेलग्राद में जोकोविच के खिलाफ खेले थे। दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी जोकोपिच एड्रिया टूर का चेहरा था। एड्रिया टूर प्रदर्शनी मैचों की सीरीज थी जिसकी शुरुआत सर्बिया की राजधानी में हुई और पिछले सप्ताहांत क्रोएशिया के जदर में मैचों का आयोजन हुआ।

ये भी पढ़ें: ‘द अंडरटेकर’ ने WWE को कहा अलविदा! तीन दशक तक किया राज

वहीं 3 बार ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल में जगह बनाने वाले बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव ने रविवार को कहा था कि वह कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं। दिमित्रोव के खिलाफ खेलने वाले बोर्ना कोरिच ने भी सोमवार को कहा था कि वह भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इन दोनों ही देशों में मैचों के दौरान सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं हुआ था।

ये भी पढ़ें: 3 पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, अगले मही…