Star cricketer's Instagram account hacked, private chats 'leaked'

स्टार क्रिकेटर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, धोनी से लेकर धनश्री तक के प्राइवेट चैट हुए ‘लीक’

दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चहल फिलहाल राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा हैं। राजस्थान रॉयल्स ने ही यह कारनामा किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : August 2, 2022/2:52 pm IST

yuzvendra chahal instagram account hacked: मुंबई। भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर युजवेंद्र चहल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया और फिर उनकी प्राइवेट चैट का स्क्रीनशॉट भी पब्लिक कर दिया गया और ऐसा करने वाले ने खुलेआम इसका ऐलान भी कर डाला। दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चहल फिलहाल राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा हैं। राजस्थान रॉयल्स ने ही यह कारनामा किया है।

read more: Gold Silver Rate: सोने-चांदी के ग्राहकों को मिली बड़ी राहत, जानें क्या है आज का ताजा भाव

आईपीएल 2022 के दौरान चहल ने राजस्थान रॉयल्स का अकाउंट हैक कर टीम के खिलाड़ियों को खूब मैसेज किए थे। राजस्थान रॉयल्स ने इसका ही बदला लिया है। यह सबकुछ हालांकि मजे में ही किया गया है। राजस्थान रॉयल्स ने चहल की जिस इंस्टा चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें उनकी पत्नी धनश्री वर्मा चहल, संजू सैमसम, महेंद्र सिंह धोनी, जोस बटलर, इंडियन क्रिकेट टीम और रोहित शर्मा के अकाउंट से आए आखिरी मैसेज नजर आ रहे हैं।

read more: साइबर क्राइम के खिलाफ स्कूली छात्राओं की पहल, ट्रेनिंग के लिए हर स्कूल में बनाए जाएंगे साइबर क्लब

yuzvendra chahal instagram account hacked: धनश्री ने लिखा है, ’आप वापस आ जाइये हमारे वीडियो में’, वहीं धोनी ने किसी बात के लिए चहल को लिखा है, ’बहुत बढ़िया चहल।’ इन सबमें रोहित शर्मा का मैसेज भी कम मजेदार नहीं है, जिसमें लिखा हुआ है, ’अकाउंट डिलीट करदे।’