रमन की सभा से पहले भाजपाइयों का हंगामा, जांच-पड़ताल से बिफरे नेता | Assembly Election:

रमन की सभा से पहले भाजपाइयों का हंगामा, जांच-पड़ताल से बिफरे नेता

रमन की सभा से पहले भाजपाइयों का हंगामा, जांच-पड़ताल से बिफरे नेता

: , March 25, 2021 / 10:00 PM IST

रायपुर। दोरनापाल में मुख्यमंत्री रमन सिंह की सभा से पहले भाजपाइयों ने जमकर हंगामा कर दिया। भाजपा के स्थानीय नेता इस बात से नाराज हो गए कि जांच के नाम पर आने जाने वालों को परेशान किया जा रहा है। मुख्यमंत्री के आने से पहले वहां हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम की अनुमति के मसले पर भी प्रशासनिक अधिकारियों ने आयोजकों से जवाब तलब किया था। इस बात से भाजपा नेता बिफर गए। अधिकारियों का कहना था कि यहां केवल सभा के लिए अनुमति ली गई है, ऐसे में कोई भी आयोजन नहीं किया जा सकता। 

मुख्यमंत्री के आने से पहले वहां सुरक्षा बल और पुलिस के जवान एक एक वाहनों की बारीकी से जांच कर रहे थे। जिसका स्थानीय नेताओं ने विरोध किया।  सभा स्थल पर आधे घंटे तक भाजपाइयों का हंगामा चलता रहा है। आपको बतादें मुख्यमंत्री रमन सिंह इस सभा को संबोधित करने वाले हैं। 

पढ़ें- 10 हजार लीटर अवैध शराब नष्ट, तीन गिरफ्तार

बस्तर दौरे पर सीएम रमन सिंह सबसे पहले मां दंतेश्वरी के दर्शन के बाद चार चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। दोरनापाल में सभा के बाद दोपहर पौने एक बजे गीदम और दोपहर दो बजकर 20 मिनट पर बस्तर विधानसभा के बागमोहलाई में सभा करेंगे। शाम करीब साढ़े तीन बजे मर्दापाल में सभा लेने के बाद वापस शाम तक रायपुर लौट आएंगे। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga