भय्यूजी महाराज सुसाइड केस, दूसरी शादी से बेटी कुहू ने किया था मना, पुलिस ने लिया बयान | Bhaiyyuji Maharaj Suicide Case :

भय्यूजी महाराज सुसाइड केस, दूसरी शादी से बेटी कुहू ने किया था मना, पुलिस ने लिया बयान

भय्यूजी महाराज सुसाइड केस, दूसरी शादी से बेटी कुहू ने किया था मना, पुलिस ने लिया बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 16, 2018/7:50 am IST

इंदौर। भय्यूजी महाराज खुदकुशी मामले में उनके परिजनों के बयान के बाद नया खुलासा सामने आया है। उनकी बेटी कुहू ने उन्हें दूसरी शादी से मना किया था। पुलिस के मुताबिक, भय्यूजी महाराज की दूसरी शादी की बात भी कुहू को मीडिया के माध्यम से ही पता चली थी।

बता दें कि पुलिस अब तक इस केस में 15 लोगों के बयान ले चुकी है। भय्यूजी महाराज की पत्नी आयुषी, बेटी कुहू और सेवादार विनायक के भी बयान हो चुके हैं। कुहू के बयान के अनुसार उसने सिर्फ भय्यूजी महाराज की पहली पत्नी माधवी को ही अपनी मां माना था, जो कि उसकी मां थी भी। लिए गए बयानों के मुताबिक भय्यूजी की दूसरी शादी को लेकर घर में विवाद था। कुहू और आयुषी एक दूसरे से कभी बात नहीं करते थे, ना ही मिलते थे। अब तक दोनों के बयान से आंतरिक कलह की जानकारी आई है।

यह भी पढ़ें : चीन कर रहा गधों की तस्करी, बढ़ रही अफ्रीकी देशों की मुश्किलें

गौरतलब है कि भय्यूजी महाराज ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। उसके बाद से ही मामले में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। पेंच यह भी सामने आया है कि भय्यू महाराज लेंफ़्ट हैंड इस्तेमाल करते थे लेकिन खुद को गोली दाईं कनपटी पर कैसे मार सकते हैं, अब पुलिस की जांच इस दिशा में भी शुरु हो गई है।

 

वेब डेस्क, IBC24