कोरिया जिले में आपस में लड़ रहे भाजपाई, अब युवा मोर्चा की कार्यकारिणी को लेकर शुरू हुआ विवाद

कोरिया जिले में आपस में लड़ रहे भाजपाई, अब युवा मोर्चा की कार्यकारिणी को लेकर शुरू हुआ विवाद

: , April 14, 2021 / 02:07 PM IST

कोरिया। एक तरफ देश कोरोना से लड़ रहा है और रोज इसका समाधान खोज रहा है तो वहीं दूसरी ओर कोरिया जिले में भाजपाई आपस में लड़ रहे हैं। ताजा मामला दो दिन पहले युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के पद पर नियुक्ति को लेकर है । भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू द्वारा जारी सूची में अंचल राजवाड़े को जिलाध्यक्ष और शारदा गुप्ता को महामंत्री बनाया गया है । अंचल राजवाड़े को अध्यक्ष बनाये जाने के अगले ही दिन आनन फानन में युवा मोर्चा की पूरी कार्यकारिणी मंडल अध्यक्षों के नाम के साथ घोषित कर दी गई जिसकी भनक तक अंचल राजवाड़े को नहीं लगी।

ये भी पढ़ें: इन तीन राज्यों ने टाली 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं, 9वीं और 11वीं के छात्रों को प्रमोट करने का…

भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल और युवा मोर्चा महामंत्री शारदा गुप्ता के हस्ताक्षर से यह सूची जारी हुई । ऐसा पूरे प्रदेश में पहली बार हुआ जब जिलाध्यक्ष की घोषणा के अगले ही दिन पूरी कार्यकारणी बना दी गई और देवेंद्र तिवारी को प्रभारी भी बना दिया गया। सोशल मीडिया में कार्यकारिणी के बनते ही नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अंचल राजवाड़े सामने आए और पूरी सूची को अमान्य बताया । साथ ही यह भी कहा कि लॉकडाउन के बाद दौरा कर ऊर्जावान कार्यकर्ताओं की टीम बनाई जाएगी।

ये भी पढ़ें: राजधानी के 57 क्षेत्रों को बनाया जाएगा कंटेनमेंट जोन, अस्पताल फुल, …

दरअसल पिछले दिनों मनेन्द्रगढ़ विधानसभा के कार्यकर्ताओं की नाराजगी खुलकर सामने आई थी और नाराज कार्यकर्ता पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े से जाकर मिले थे। तभी से भाजपा की यह लड़ाई सड़क पर आ गई जो अब तक चल रही है । अंचल राजवाड़े को भैयालाल राजवाड़े का खास समर्थक माना जाता है जबकि भाजपा जिलाध्यक्ष किसी और को अध्यक्ष बनवाना चाह रहे थे। भाजपा की इस लड़ाई और कार्यकारणी की चर्चा इन दिनों जमकर हो रही है ।