छत्तीसगढ़: गणतंत्र दिवस मनाकर लौट रही तीन युवतियों से गैंगरेप | Chhattisgarh: Gangrape with three girl

छत्तीसगढ़: गणतंत्र दिवस मनाकर लौट रही तीन युवतियों से गैंगरेप

छत्तीसगढ़: गणतंत्र दिवस मनाकर लौट रही तीन युवतियों से गैंगरेप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : January 28, 2018/1:03 pm IST

 बलरामपुरगणतंत्र दिवस के मौके पर जहां एक ओर पूरा देश देश भक्ति में डूबा हुआ था वहीं दूसरी ओर बलरामपुर की एक युवती को कुछ वहशी दरिंदे अपनी हवस का शिकार बना रहे थे। मामला 26 जनवरी का है जब पीडित युवती और उसके साथ दो और सहेलियां थी तीनों गणतंत्र दिवस मनाने के बाद अपने घर लौट रही थी तभी रास्ते के पास घात लगाकर बैठे चार आरोपी सद्दाम खान, तबरेज आलम, प्रशांत गुप्ता और चौथा नाबालिग आरोपी मौजूद थे। आरोपी बोलेरो वाहन में थे और उनकी नियत ठीक नहीं थी। आरोपियों ने तीनों छात्राओं को जान से मारने की धमकी देकर जबरन गाडी में बैठा लिया और वहां से तकरीबन 8 किमी दूर कंठीघाट के पास ले जाकर छात्राओं के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

शिक्षाकर्मियों को कहा मजदूर तो छत्तीसगढ़ भाजपा नेता की खिंचाई, माफी मांगी

घटना होने के बाद छात्राएं किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। बेटी की बात सुनकर परिजन तत्काल थाने पहुंचे और मामले में आरोपियों के खिलाफ नामजद अपराध पंजीबद्ध कराया। पुलिस ने छात्राओं का डाक्टरी मुलाहिजा कराने के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पीडीता के पिता ने बताया की घटना के बाद से छात्रा काफी सदमें में है और स्कूल वाले भी नहीं रख रहे हैं। पीडिता के पिता ने कहा की बेटी के गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए वो अब केस लडने का मन बना चुके हैं।

गणतंत्र दिवस पर मध्यप्रदेश के इस शहर में लहराया गया पाकिस्तानी झंडा, देखें वीडियो

वहीं इस घटना की रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और  तत्काल छापामार कार्रवाई करते हुए सद्दाम खान, तबरेज आलम व नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी प्रशांत गुप्ता अभी फरार है। पुलिस ने फरार आरोपी को पकड़ने के लिए टीम लगा दी । पुलिस ने बताया की गिरफ्तार आरोपी में से 1 नाबालिग भी है। 26 जनवरी को जब पूरा देश गणतंत्र की खुशियां मना रहा था तो दूसरी ओर शातिर दरिंदे छात्राओं की आबरु तार तार कर रहे थे। बहरहाल तीन आरोपी तो पुलिस की पकड में है, लेकिन इस वारदात के बाद पूरे इलाके में लोग बेहद आक्रोश हैं और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24