सीएम बघेल बुधवार को रहेंगे कोण्डागांव में, कार्यकर्ताओं में उत्साह, स्वागत की तैयारियां जोरों पर | cm bhupesh baghel kondagaon visit

सीएम बघेल बुधवार को रहेंगे कोण्डागांव में, कार्यकर्ताओं में उत्साह, स्वागत की तैयारियां जोरों पर

सीएम बघेल बुधवार को रहेंगे कोण्डागांव में, कार्यकर्ताओं में उत्साह, स्वागत की तैयारियां जोरों पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 1, 2019/1:02 pm IST

रायपुर।नए साल के आगमन के साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बस्तर के धुआँ धार दौरे पर हैं। इसी के चलते सीएम भूपेश बघेल कल 2 जनवरी को कोण्डागांव और कांकेर जिले के दौरे पर रहेंगे।
ये भी पढ़ें –भारत और पाकिस्तान ने साझा की जेलों में बंद कैदियों और परमाणु प्रतिष्ठानों की सूची

इस दौरे के दौरान बघेल पूर्वनिर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पूर्वान्ह 11 बजे जगदलपुर में प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे उसके बाद 11.30 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा कोण्डागांव के लिए रवाना होेंगे।उसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर 12 बजे कोण्डागांव पहुंचकर वहां नागरिकों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद अपरान्ह 2.30 बजे उत्तर बस्तर जिले के मुख्यालय कांकेर पहुंचेंगे और वहां नागरिकों से मुलाकात करेंगे इसके बाद मुख्यमंत्री शाम 4.40 बजे विमान द्वारा रायपुर लौट जायेंगे। ज्ञात हो कि सरकार बनाने के बाद प्रदेश के नए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहली बार कोण्डागांव जिला मुख्यालय पहुंच रहे हैं। यहां स्थानीय स्टेडियम मैदान से वे आम सभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि, इस आमसभा को सुनने जिले भर के 30 हजार से अधिक आम जनता उपस्थित होगी, जिसमें किसानों की संख्या अधिक होने की संभावना है। क्योंकि उन्होंने सरकार बनाने के साथ ही किसानों को कर्ज माफी और धान का समर्थन मूल्य 2500 रुपए दे दिया है। स्वागत की तैयारियों को लेकर कांग्रेस जिला कांग्रेस कमेटी और जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहा है।
ये भी पढ़ें – रायपुर में बढ़ रहे पीलिया के मरीज, शौचालय का पानी पहुंच रहा घर तक

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का 2 जनवरी की दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर कॉलेज ग्राउंड मैदान में लैंड करेगा। यहां से कार्यकर्ता उनकी स्वागत मोटरसाइकिल रैली निकाल कर करेंगे, जो स्टेडियम ग्राउंड तक पहुंचेंगी। वहीं मोटरसाइकिल रैली के साथ ही स्थानीय नृत्य दल पारंपरिक आदिवासी नृत्य के साथ उनका स्वागत करते चलेंगे। ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री खुली वाहन में सवार होकर कोण्डागांव की सड़क में जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे।