सीएम भूपेश बघेल के विमान की आपात लैंडिंग, दिल्ली जाने के लिए रायपुर से निकले थे सीएम | CM Bhupesh Baghel's flight landing from Raipur to go to Delhi for emergency landing

सीएम भूपेश बघेल के विमान की आपात लैंडिंग, दिल्ली जाने के लिए रायपुर से निकले थे सीएम

सीएम भूपेश बघेल के विमान की आपात लैंडिंग, दिल्ली जाने के लिए रायपुर से निकले थे सीएम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 29, 2020/1:55 pm IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल के विमान की आपात लैंडिंग होने की खबर है, सीएम के विमान की जयपुर एयरपोर्ट में आपात लैंडिंग कराई गई है। आज सुबह रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली दौरे के लिए सीएम भूपेश बघेल रवाना हुए थे। इस दौरान सीएम ने बताया था कि वहां नेताओं से मुलाकात होगी, वर्तमान में प्रदेश में जो हालात है उस पर भी चर्चा की जाएगी। राज्यसभा के चुनाव नजदीक है उस पर भी बात करने की कोशिश की जाएगी।

ये भी पढ़ें: प्रेमी की शादी में पहुंची प्रेमिका, खोल दिया नाजायज संबंधों का राज, फिर जो हुआ देखकर दंग रह गए लोग

सीएम ने इस दौरान आयकर टीम द्वारा 24 घण्टे से लगातार छापेमार कार्रवाई पर बोलते हुए कहा था कि लीगल कार्रवाई करना चाहते हैं करें, किसी की जांच को रोक नहीं सकते, रोकना उचित भी नही है। इसी पर राज्यपाल को ज्ञापन सौपने पर उन्होने कहा कि अब तक हमे सूचना नही दी गई है। इनकम टैक्स के अधिकरी आए हैं फोर्स लेकर, छत्तीसगढ़ में घुम रहे हैं।

ये भी पढ़ें: आईटी टीम ने डिप्टी सेक्रेटरी सौम्या चौरसिया के घर को किया सील, आबका…

सीएम ने कहा कि रायगढ़ से लेकर जगदलपुर तक दहशत का वातावरण बना कर रखा है, यह संघीय व्यवस्था नहीं है। इसकी हमें जानकारी तक भी नहीं दी गई, तीन दिनों से कार्रवाई चल रही है, उन्होने कहा कि यह राजनैतिक बदले की कार्रवाई है। तीन चौथाई सरकार को बहुमत है, सरकार को गिरा नहीं सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CISF के जवान ने की गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस ने बरामद की लाश

रामविचार नेताम के बयान पर बोलते हुए सीएम ने कहा है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हम भी लड़ाई लड़ रहे हैं, भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने में कोई हमें ऐतराज नहीं है। सवाल यह है कि संघीय व्यवस्था के तहत सूचना भी नहीं दे रहे हैं, पूरा फोर्स लेकर दिन-रात घूम रहे हैं। कल को यदि कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी किसकी होती है। प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है, हथियारबंद लोग घूम रहे है, नक्सल प्रभावित प्रदेश है, उसकी संवेदनशीलता इन्हें समझनी चाहिए।