In Jabalpur, the shop was set on fire by pouring petrol

जबलपुर में दुकान में पेट्रोल डालकर लगा दी आग, पैसों के लेन-देन का मामला, सीसीटीवी में दिखे आरोपी

Edited By: , July 4, 2022 / 04:15 PM IST

(fire in shop) जबलपुर – माढ़ोताल के ग्रीन सिटी में दबंगों का एक हैरतअंगेज कारनामा सामने आया है। चाय-नाश्तेकी दुकान चलाकर जीवन गुजार रहे एक दुकानदार ने मांगने पर आरोपियों को पांच हजार रुपये नहीं दिए और अपने घर सोने चला गया। जिसके बाद आरोपियों ने एकराय होकर देर रात दुकान में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। गनीमत यह रही कि दुकान में सो रहे तीन मिस्त्रियों ने दुकान में धुंआ उठते देखए अलर्ट हो गए और कुछ देर बाद आग बुझा दी। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो गयी। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला कायम करए फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

READ ALSO: दर्दनाक सड़क हादसा : कैंटर ने 4 लोगों को रौंदा, मां-बेटे सहित 3 की मौत, एक घायल

पुलिस के अनुसार

(fire in shop) पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शंकर साहू पिता रमेश साहूजबलपुर ग्रीन सिटी उम्र 35 साल ने बताया कि वह पांचवी तक पढ़ा लिखा है और ग्रीन सिटी में चाय नाश्ते की दुकान अपनी पत्नी सिखा साहू के साथ चलता था। एक दिन पहले जब वह कृषि उपज मंडी में खड़ा था तब अन्ना का फोन आया कि मनीष रजक को पांच हजार रुपये दे दो।

READ ALSO: अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक किया शेयर, फैन्स कर रहे हैं जमकर तारीफ

नहीं थे पांच हजार रूपये

(fire in shop) पीडि़त ने बताया कि मनीष रजक को देने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे। जिसके बाद उसने मना कर दिया और चला गया। दूसरे दिन सुबह उसके दुकान में काम करने वाले अंशुल प्रकाश और धनश्याम ने बताया कि दुकान में आग लगाई गई थी। जिसके चलते आगे का पोस्टर जल गया।

READ ALSO: जन्मदिन पर अखिलेश का तोहफा, टॉपर्स को बांटे लैपटॉप

कैमरे में दिखे आरोपी

(fire in shop ) पीडि़त ने पास में ही लगा कैमरे की फुटेज खंगाल तो कैमरे में मनीष रजक अपने अन्य दो साथियों के साथ होटल में पेट्रोल डालकर आग लगाते हुए दिख रहा है। पुलिस मामले की बारीकी से पड़ताल कर रही है।

 

#HarGharTiranga