सोशल डिस्टेंसिंग पर लोगों की बढ़ती लापरवाही, आखिरकार एसडीएम को भी उठाना पड़ा डंडा | Increased negligence of people on social distancing, finally SDM had to raise the stick

सोशल डिस्टेंसिंग पर लोगों की बढ़ती लापरवाही, आखिरकार एसडीएम को भी उठाना पड़ा डंडा

सोशल डिस्टेंसिंग पर लोगों की बढ़ती लापरवाही, आखिरकार एसडीएम को भी उठाना पड़ा डंडा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : March 29, 2020/9:40 am IST

विदिशा। कोरोनावायरस लेकर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन को बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है लेकिन सुबह 9:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक लोगों को जरूरी सामान खरीदने की सुविधा देने में प्रशासन को दिक्कत आ रही है लोगों की मनमर्जी वाहनों का आवागमन और सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ने के कारण एसडीएम संजय जैन आज खुद सड़कों पर उतरे और उन्होंने डंडा चलाया IBC24 के साथ चर्चा में उन्होंने खुद स्वीकार किया है कि अब मैं डंडे का उपयोग खुद कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें:जनपद CEO की बड़ी लापरवाही, होम आइसोलेटेड लोगों की निगरानी के लिए लगाई ऐसे सचिव की ड्यूटी, जिसकी 4…

विदिशा में लॉक डाउन के चलते लोग अब मनमर्जी पर उतारू हैं जिससे पुलिस को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, अब पुलिस बेवजह वाहनों पर निकलने धमा चौकड़ी करने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करने लगी है, पुलिस जमकर डंडा बजा रही है और लोगों से उठक बैठक भी लगवा रही है। शहर में सोशल डिस्टेंसिंग तथा नियमों का पालन ना देख आज को जिला प्रशासन के एसडीएम संजय जैन को खुद डंडा लेकर सड़कों पर उतरना पड़ा और उन्होंने कुछ लोगों में डंडे भी चिपकाए।

ये भी पढ़ें: पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने खुद को किया आइसोलेट, ट्वीट कर दी…

IBC24 के साथ संजय जैन ने खुद कहा कि पिछले तीन-चार दिन से मै लगातार देख रहा हूं कि लोग नियमों का पालन करने में कोताही बरत रहे हैं इसलिए अब मैं खुद उतरा हूं और डंडा भी चलाऊंगा। उन्होने कहा कि सब्जी मंडी में हम लोग लगभग चार पांच दिन से लोगों को समझाइश दे रहे हैं जिन लोगों को समझ में नहीं आ रहा है ….आज फिर मैं उतरा हूं मैदान में मैंने मोर्चा संभाला है मैंने लोगों को समझाया है आवश्यकता पड़ी तो डंडा भी चलाया है क्योंकि लोगों को समझ में नहीं आ रहा था।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में गुटखा बेंच रहे दुकानदार पर कार्रवाई, भारी मात्रा में गु…