प्रेमिका को घर छोड़ने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या | Man beaten to death for leaving girlfriend home

प्रेमिका को घर छोड़ने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या

प्रेमिका को घर छोड़ने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 20, 2021/3:32 pm IST

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश), 20 जुलाई (भाषा) जिले में मंगलवार को एक युवक को उसकी प्रेमिका के परिजन ने कथित रूप से पीट-पीटकर मार डाला।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि झंगहा थाना क्षेत्र के जीतपुर का रहने वाला पेशे से मजदूर 27 वर्षीय लोहार निषाद का गायघाट थाना इलाके के निषाद टोला की रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग था। लड़की के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे।

उन्होंने बताया कि सोमवार रात निषाद अपनी प्रेमिका को लेकर बाहर गया था और मंगलवार तड़के करीब चार बजे जब वह मोटरसाइकिल से उसे उसके घर छोड़ने गया तो लड़की के परिजन ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।

इस बीच, किसी ने पुलिस को सूचना दे दी, जिसने मौके पर पहुंचकर निषाद को अस्पताल पहुंचाया। मगर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मारे गए युवक की मां मंथरा का कहना है कि उसका बेटा सोमवार की शाम किसी से धन लेने के लिए गायघाट गया था। बाद में उसने फोन करके बताया कि वह रात में घर नहीं लौट सकेगा। सुबह यह खबर मिली कि कुछ लोगों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला है।

दूसरी ओर, निषाद की बहन गुड़िया का कहना है कि संपत्ति विवाद को लेकर किसी ने उसके भाई की हत्या की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि पुलिस को ऐसी सूचना मिली थी कि किसी युवक को बहुत बेरहमी से मारा पीटा गया है। हमें यह बताया गया कि वह किसी के मकान में जबरन घुस गया था जिसके बाद यह वारदात हुई।

उन्होंने बताया कि मृत युवक के परिजन ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

भाषा सं सलीम अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)