बंगाल चुनाव में कूदे सीएम शिवराज समेत कई मंत्री, अरविंद भदौरिया भी अपनी टीम लेकर पश्चिम बंगाल में डालेंगे डेरा | Many ministers, including CM Shivraj, jumped in Bengal elections, Arvind Bhadoria will also camp with his team in West Bengal

बंगाल चुनाव में कूदे सीएम शिवराज समेत कई मंत्री, अरविंद भदौरिया भी अपनी टीम लेकर पश्चिम बंगाल में डालेंगे डेरा

बंगाल चुनाव में कूदे सीएम शिवराज समेत कई मंत्री, अरविंद भदौरिया भी अपनी टीम लेकर पश्चिम बंगाल में डालेंगे डेरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : February 28, 2021/9:42 am IST

भोपाल। सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने IBC24 से खास बातचीत में कहा है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व में जिम्मेदारी मिली है, 20 लोगों को 109 विधानसभा जिताने की जिम्मेदारी दी है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश से सामान लेकर पश्चिम बंगाल चुनाव तक वहीं रहूंगा, चुनाव के बाद ही पश्चिम बंगाल से वापस आऊंगा, मूल रूप से बूथ को फोकस करना है, वहां के लोकल लीडर को आगे करते हुए हम लोग पीछे से काम करेंगे, मध्य प्रदेश से अपनी टीम लेकर पश्चिम बंगाल में डेरा डालेंगे।

ये भी पढ़ें: मोदी ने ‘मन की बात’ में की मध्यप्रदेश की बबीता राजपूत की सराहना

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पश्चिम बंगाल के प्रवास पर हैं, आज उन्होंने पश्चिम बंगाल में परिवर्तन रैली को भी संबोधित किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि मप्र में लव जिहाद के खिलाफ कानून लागू करने के बाद देश में शिवराज सिंह चौहान की उदार नेता की छवि बदल रही है।

ये भी पढ़ें: 1 मार्च से प्रदेश में 60 साल से ज्यादा उम्र वाले और 45-59 साल तक को…

मध्यप्रदेश की तिकड़ी कैलाश विजयवर्गीय, नरोत्तम मिश्रा और प्रहलाद पटेल के बाद अब अब CM शिवराज भी बंगाल के मैदान में कूद पड़े हैं, BJP के तरकश में हिंदुत्व और राष्ट्रवाद के मुद्दे हावी हैं। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मां, माटी और मानुष के भरोसे हैं।

ये भी पढ़ें: दहेज लोभियों ने बहु को केरोसीन डालकर लगाई आग, आरोपी पति गिरफ्तार, स…