लॉकडाउन में नाबालिग से गैंगरेप, शहर के 4 लड़कों ने नशीली चीज पिलाकर लूटी अस्मत, आरोपियों को बचाने में जुटे रसूखदार | Minor gang-raped in lockdown, 4 boys of the city robbed of intoxicants after drinking drugs, sworn to save the accused

लॉकडाउन में नाबालिग से गैंगरेप, शहर के 4 लड़कों ने नशीली चीज पिलाकर लूटी अस्मत, आरोपियों को बचाने में जुटे रसूखदार

लॉकडाउन में नाबालिग से गैंगरेप, शहर के 4 लड़कों ने नशीली चीज पिलाकर लूटी अस्मत, आरोपियों को बचाने में जुटे रसूखदार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : May 17, 2021/10:40 am IST

इंदौर। शहर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के रहने वाले चार लड़कों ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है, इसके बाद पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । फिलहाल चारों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं वहीं आरोपियों को बचाने के लिए उनके परिवार वालों पर दबाव देने के लिए राजनीतिक पार्टी से जुड़े एक युवक और उसके साथी के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है ।

read more: साथ में सो रहे थे पति-पत्नी..रेप कर चला गया दूसरा शख्स ! महिला बोली…

जानकारी के मुताबिक नाबालिक लड़की सदर बाजार थाना क्षेत्र में रहती है, वह 4 लड़कों में से एक की मित्र थी और उसी के कहने पर रविवार दोपहर उसके साथ चोरल गई थी । जहां पर समीर, आसिफ, बिट्टू और हंसने नाम के चार लड़कों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे वहीं छोड़ फरार हो गए ।

read more: BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर का बयान, खुद भी लेती हूं गोमूत्र..नहीं हुआ …

वहीं क्षेत्र के एक रेहान शेख नाम के युवक जो कि राजनीतिक पार्टी से जुड़ा है वह परिवार पर दबाव बना रहा था कि यदि उन्होंने पुलिस में शिकायत की तो उसका काफी रसूख है और उसके परिवार के साथ कुछ भी हो सकता है।

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में और साथ ही 2 लोगों के खिलाफ परिवार को धमकाने और पुलिस रिपोर्ट ना करने की धमकी देने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की है फिलहाल सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है ।