कराटे प्लेयर हुआ ऑनलाइन ठगी का शिकार,मोबाईल के नाम पर मांगे 60 हजार | Online Fraud:

कराटे प्लेयर हुआ ऑनलाइन ठगी का शिकार,मोबाईल के नाम पर मांगे 60 हजार

कराटे प्लेयर हुआ ऑनलाइन ठगी का शिकार,मोबाईल के नाम पर मांगे 60 हजार

: , March 9, 2021 / 09:24 PM IST

इंदौर। ऑनलाइन ठगी का शिकार कब कौन हो जायेगा कुछ नहीं कहा जा सकता। इंदौर में फिर से एक नौजवान को बदमाशो ने सोशल मीडिया के माध्यम से ठगी का शिकार बना लिया है। इन्स्टाग्राम पर अमेज़न शोपिंग वेबसाइट का एड देकर एक व्यक्ति ने सस्ते दाम पर महंगा मोबाइल बेचने के नाम पर छात्र से 60 हजार रूपये ठग लिए। 

बताया जा रहा है कि  ठगाया छात्र नेशनल लेवल का कराटे खिलाडी है। संयोगितागंज थाना क्षेत्र का रहने वाला कक्षा ग्यारहवी का छात्र इशान विलियम्स को अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट चेक करते समय एक एड नजर आया इस एड में अमेज़न शोपिंग वेबसाइट के माध्यम से कम दाम में महंगे मोबाइल बेचने का दावा किया गया था। एड पर दिए मोबाइल नंबर पर इशान ने बात की तो ठग ने अपना नाम मनोज कुमार बताया और इशान के लिए मोबाइल बुक कर उससे कई किश्तों में 60 हजार रूपये एठ लिए. अब भी मोबाइल डिलीवरी देने के नाम पर इशान ने 6 हजार रूपयो की मांग बदमाश कर रहा है। 

ये भी पढ़ें –भाजपा सरकार अंगद के पैर की तरह है जिसे कोई हिला भी नहीं सकता-अमित शाह

ज्ञात हो कि 60 हजार गवाने के बादईशान अपने पिता के साथ पुलिस अधिकारियो के पास पहुंचा है। इशान के पिता समीर विलियम्स के मुताबिक ईशान राष्ट्रिय स्तर का कराटे खिलाडी है। उसे कराटे की फीस जमा करने के लिए दिए गए रूपये भी बदमाश ने ठग लिए इसके आलावा ईशान ने अपने दोस्तों से उधार रूपये लेकर भी ठग को दे दिए। ईशान की शिकायत पर एसपी मुख्यालय मोहम्मद युसूफ कुरैशी ने मामले की जाँच संयोगितागंज थाना प्रभारी के सुपर्द की है। 

वेब डेस्क IBC24

 

#HarGharTiranga