पीसी शर्मा का पलटवार, साध्वी स्वयं करती हैं जादू टोना, हेमंत करकरे का दिया हवाला.. देखिए | PC Sharma counter attack by sadhvi pragya singh thakur on tantrik or kalu jadu or maarak shakti

पीसी शर्मा का पलटवार, साध्वी स्वयं करती हैं जादू टोना, हेमंत करकरे का दिया हवाला.. देखिए

पीसी शर्मा का पलटवार, साध्वी स्वयं करती हैं जादू टोना, हेमंत करकरे का दिया हवाला.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 27, 2019/4:51 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के मंत्री पीसी शर्मा ने जादू टोने वाले बयान पर पलटवार करते हुए साध्वी पर निशाना साधा है। शर्मा के मुताबिक साध्वी स्वयं ऐसे प्रयोग करती है। एटीएस चीफ हेमंत करकरे का हवाला देते हुए शर्मा ने कहा कि साध्वी ने बयान दिया था कि करकरे उनके श्राप से मरे थे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wch3m8UWdWc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन विधेयक के कार्यान्वयन पर गृहमंत्रालय की बैठक आज, राज्यप.

लिहाजा इससे  साबित होता है कि साध्वी खुद ऐसे प्रयोग करती हैं। बेैवजह हमारी पार्टी को बदनाम कर रही हैं। मंत्री ने साध्वी को घेरते हुए कहा कि हमारी सरकार साधु संत, ईश्वर और जनता के आशीर्वाद से बनी है।

पढ़ें – AICC ने नियुक्त किए 8 नए उपाध्यक्ष, विभिन्न पदों पर की गई नियुक्तिय…

बता दें बीजेपी नेताओं की मौत को लेकर विपक्ष ने जादू टोने करने की बात कही थी। पीसी शर्मा ने साध्वी प्रज्ञा से सवाल करते हुए कहा था कि क्या महात्मा गांधी, राजीव गांधी, इंदिरा गांधी को इनकी पार्टी ने क्या मारक या जादू टोना करवाया था। पीसी शर्मा ने साध्वी प्रज्ञा को नसीहत देते कहा था कि वो अपने काम में ध्यान दें फिजूल की चीजों में हमारा और अपना समय बर्बाद न करें।

पढ़ें- दावा : एनआरसी में नाम दर्ज कराने हिंदुओं ने जमा किए ज्यादा फर्जी दस..

कश्मीर पर फिर रोया पाकिस्तन