मुठभेड़ में मारे गए 4 नक्सली, मौके से 2 रायफल भी बरामद | Police-Naxal Encounter :

मुठभेड़ में मारे गए 4 नक्सली, मौके से 2 रायफल भी बरामद

मुठभेड़ में मारे गए 4 नक्सली, मौके से 2 रायफल भी बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 2, 2018/12:03 pm IST

नारायणपुर। गुनियाबेड़ा के जंगलों में पुलिस और नक्सली मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गए हैं। 4 नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। मौके से 2 रायफल भी बरामद हुए हैं। रविवार दोपहर डीआरजी और एसटीएफ की ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए नक्सलियों को मार गिराया।

इधर कांकेर जिले के अतिसंवेदनशील बांदे इलाके से तीन अपहृत ग्रामीणों में से दो की नक्सलियों ने हत्या कर दी है। एक ग्रामीण ने भाग कर अपनी जान बचा ली। दोनो ग्रामीणों का शव महाराष्ट्र के गट्टा थाना से महज एक किलोमीटर दूर तदुडा के पास मिला है। कांकेर एसपी के एल ध्रुव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 26 अगस्त की रात नक्सलियों ने उलिया गांव के पास से तीन ग्रामीण पांडुराम, सोनू पड्डा और सोमजी पड्डा का अपहरण कर लिया था। इनमें से पांडुराम ने सूझबूझ से नक्सलियों के चंगुल से भाग कर अपनी जान बचा ली।

यह भी पढ़ें : नक्सलियों ने की अपहृत 2 ग्रामीणों की हत्या, सीमावर्ती इलाके में मिली लाश,एक ने भाग कर बचाई थी जान

पांडुराम ने ही बांदे पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद बांदे पुलिस ने सोनू और सोमजी को ढूंढने विशेष अभियान भी चलाया था। रविवार सुबह बांदे से महाराष्ट्र के सीमावर्ती इलाके गट्टा थाना क्षेत्र में सोनू और सोमजी का शव बरामद हुआ है। इससे पूर्व कुछ दिन पहले ही दो अन्य ग्रामीणों की नक्सलियो ने अगवा कर हत्या कर दी थी। पिछले एक सप्ताह में नक्सलियों ने चार ग्रामीणों को मौत के घाट उतार डाला है।

 वेब डेस्क, IBC24