बंद के दौरान शहर में घुस रहे सैकड़ों बाइक सवारों पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज, कॉलेज में चाकूबाजी पर तनाव | Police resort to lathi charge on hundreds of bike riders entering the city during the bandh

बंद के दौरान शहर में घुस रहे सैकड़ों बाइक सवारों पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज, कॉलेज में चाकूबाजी पर तनाव

बंद के दौरान शहर में घुस रहे सैकड़ों बाइक सवारों पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज, कॉलेज में चाकूबाजी पर तनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : February 3, 2020/10:46 am IST

शाजापुर। आपसी विवाद में कॉलेज में चाकूबाजी करने के मामले ने और तूल पकड़ लिया है, इस मामले में आज गुर्जर समाज ने बंद का ऐलान किया था। इस दौरान शहर में पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है, वहीं इस दौरान सैकड़ों की संख्या में मोटर साइकिल सवार लोगों पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया है।

ये भी पढ़ें:युवाओं के लिए खुशखबरी, रक्षा मंत्रालय में दो लाख से ज्यादा पद खाली, जानिए अभी..

जानकारी के अनुसार बंद के बाद भी सैकड़ों की संख्या में शहर में मोटरसाइकिल सवार घुसने का प्रयास कर रहे थे जिन्हे पुलिस ने रोक दिया, वहीं पुलिस के साथ जबरदस्ती करने पर पुलिस ने इन लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया।

ये भी पढ़ें: CAA पर भाजपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- ये गांधी-फिरो…

वहीं शहर में बंद का असर भी दिखाई दे रहा है, पूरे शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है, बता दें कि बीते 1 फरवरी को पंडित बालकृष्ण शर्मा कॉलेज में चाकूबाजी की वारदात हुई थी, इस वारदात में 4 छात्र जख्मी हुए थे, तब से ही यहां विवाद का माहौल बना हुआ, वहीं आज गुर्जर समाज ने बंद बुलाया था, जिसे लेकर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

ये भी पढ़ें: कम्प्यूटर बाबा की रेत माफियाओं को दो टूक, कहा- अभी …