कांग्रेस पार्टी को एक ही चेहरा आगे लेकर चुनाव लड़ना चाहिए: ज्योतिरादित्य सिंधिया | political statement of jyotiraditya sindhiya

कांग्रेस पार्टी को एक ही चेहरा आगे लेकर चुनाव लड़ना चाहिए: ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस पार्टी को एक ही चेहरा आगे लेकर चुनाव लड़ना चाहिए: ज्योतिरादित्य सिंधिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 13, 2017/8:16 am IST

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस पार्टी को एक चेहरा को आगे कर चुनाव लड़ना चाहिए. सिंधिया के मुताबिक आजकल राजनीति पर्सानालिटि बेस्ड हो गई है. इसलिए सिर्फ यही नही दूसरे राज्यों में भी पार्टी को उपयुक्त चेहरे का चयन कर उन्हे पार्टी का चेहरा बना कर जनता के सामने लाना चाहिए ये ऐसा चेहरा ऐसा होना चाहिए जो सभी को साथ लेकर चले और पार्टी को मजबूती प्रदान करें.

इसी के साथ ही उन्होने कहा कि किसानों के मुद्दे पर प्रदेश में अन्याय का माहौल बना हुआ है. कांग्रेस किसानों की हक की लडाई लड रही है. तो वहीं कॉंग्रेस में सिंधिया विरोधी गुट के नेता माने जाने वाले सीनियर विधायक डा गोविन्द सिंह ने मध्य प्रदेश में सीएम के लिए चेहरा प्रोजेक्ट किये जाने की सिंधिया की बात का समर्थन किया है.  डा गोविन्द सिंह ने कॉंग्रेस के अंदर चेहरा प्रोजेक्ट करने की परम्परा नहीं रही है पर वर्तमान स्थिति में अगर पार्टी आलाकमान चेहरा प्रोजेक्ट करता है तो इसका फायदा कॉंग्रेस को मिलेगा.