हापुड़ में प्रियंका गांधी के काफिले के वाहनों में टक्कर, कोई घायल नहीं | Priyanka Gandhi's convoy collides with vehicles in Hapur, no one injured

हापुड़ में प्रियंका गांधी के काफिले के वाहनों में टक्कर, कोई घायल नहीं

हापुड़ में प्रियंका गांधी के काफिले के वाहनों में टक्कर, कोई घायल नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 4, 2021/7:28 am IST

हापुड़ (उत्तर प्रदेश), चार फरवरी (भाषा) पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बृहस्पतिवार सुबह कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा के काफिले के तीन-चार वाहनों की आपस में टक्कर हो गई।

सोशल मीडिया पर साझा हो रहे एक कथित वीडियो के अनुसार यह घटना गढ़ मुक्तेश्वर के समीप हुई और इसमें किसी को चोट नहीं पहुंची। एसयूवी समेत अन्य वाहन गांधी की कार के पीछे थे।

जनपद हापुड़ के थाना गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के स्याना ओवरब्रिज पर काफिले में शामिल एक गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे गाड़ियां आपस में टकरा गई।

अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश मिश्रा ने बताया कि प्रियंका गांधी के काफिलें में कोई घायल नहीं हुआ। वे सकुशल जनपद से रामपुर के लिए निकल गई थीं।

प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू मौजूद थे। ये सभी रामपुर के डिबडिबा गांव के रहनेवाले दिवंगत नवरीत सिंह के ‘अंतिम अरदास’ में हिस्सा लेने जा रहे थे। सिंह की मौत 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड में हिस्सा लेने के दौरान हो गई थी।

इससे पहले लल्लू ने एक पोस्ट को रिट्वीट किया था जिसमें वीडियो में वह और गांधी एक कार बैठे और रामपुर जा रहे दिख रहे थे।

भाषा सं स्नेहा शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)