Road accident in chhattisgarh

छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत, रायपुर, पेंड्रा, महासमुंद के बाद पत्थलगांव में हुआ भीषण हादसा

Road accident in chhattisgarh : बीती देर रात से अब तक हुए सामने आए चार अलग-अलग हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : November 7, 2022/10:24 am IST

रायपुर।  Road accident in chhattisgarh : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर, पेंड्रा, महासमुंद के बाद अब पत्थलगांव में एक और दर्दनाक हादसा हुआ है। वहीं बीती देर रात से अब तक सामने आए चार अलग-अलग हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई। ताजा मामला पत्थलगांव गांव से सामने आया है। यहां दो बाइक की आमने-सामने टक्कर होने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ें :  शहनाज गिल के इस वीडियो ने किया हैरान, फैंस बोले – यकीन नहीं होता…

Road accident in chhattisgarh :  जानकारी के अनुसार हादसा कोतबा-बागबहार मार्ग पर हुआ है। हादसे की सूचना पर पहुंची बागबहार थाना पुलिस ने शव बरामद कर किया। वहीं घायल को अस्पताल पहुंचाया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रफ्तार अधिक होने के चलते मोड पर दोनों एक दूसरे से टकरा गए। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

महासमुंद में कार सवार दो युवकों की मौत

महासमुंद में देर रात NH-353 बेलसोंडा के पास हुए हादसे में कार सवार 2 युवकों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार के पलटने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में खेलो इंडिया गेम्स की तैयारियां हुई तेज, खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया वेन्यू का करेंगी निरीक्षण

रायपुर में देर रात पलटी स्कोर्पियो

Road accident in chhattisgarh :  राजधानी रायपुर के कालीबाड़ी के पास देर रात हादसा हुआ है। यहां गुरुकुल स्कूल के सामने एक स्कोर्पियो पलट गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार स्कोर्पियो अनियंत्रित होकर सीधे डिवाडर पर चढ़ गई। गनीमत रहा कि स्कोर्पियो में सिर्फ तीन लोग ही सवार थे। तीनों को चोटें आई है। तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली इलाके का यह मामला है।

यह भी पढ़ें : Weather Update In Hindi: अगले 3 घंटे चलेंगी तेज हवाएं, बारिश के साथ बदलेगा मौसम, IMD ने जारी किया अलर्ट

पेंड्रा में तीन युवकों की मौत

पेंड्रा में बीती रात सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान उनकी तेज रफ्तार बाइक खड़े कंटेनर से जा टकराई। जानकारी के मूताबिक, घटना कोटमी चौकी थाना क्षेत्र के पेंड्रा मुख्य मार्ग पर स्थित राधा स्वामी पेट्रोल पंप के पास की है। पासन निवासी बसंत प्रजापति 20 वर्ष, शुभम मानिकपुरी 20 वर्ष व सूरज प्रजापति 20 वर्ष तीनों युवक एक ही बाइक में सवार होकर पेंड्रा की ओर जा रहे थे। हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :  आज मनाई जा रही देव दीपावली, इस विधि से करें पूजा-अर्चना और दीपदान, दूर होंगे सभी कष्ट

और भी है बड़ी खबरें…