व्यापमं घोटाला, सज्जन वर्मा ने भाजपा को बताया नपुंसकों की कौम, कोर्ट के लिए ये कहा | Sajjan Verma Statement :

व्यापमं घोटाला, सज्जन वर्मा ने भाजपा को बताया नपुंसकों की कौम, कोर्ट के लिए ये कहा

व्यापमं घोटाला, सज्जन वर्मा ने भाजपा को बताया नपुंसकों की कौम, कोर्ट के लिए ये कहा

: , March 25, 2021 / 09:20 PM IST

इंदौर। कांग्रेस का भाजपा सरकार के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है। गुरुवार को कांग्रेस ने सत्ता परिवर्तन रैली निकाली। रैली के दौरान कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा ने विवादित बयान देकर नई बहस शुरू कर दी है। रैली गांधी भवन से कलेक्ट्रेड तक निकाली गई थी। रैली के दौरान कांग्रेस नेताओं ने राफेल घोटाले से लेकर व्यापंम के मुद्दे, बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा ने भाजपा पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि इस बार भाजपा की कौम नपुंसक की कौम बन गई है।

हालांकि, इस साल ये रैली पहली बार निकाली गई है। इस रैली का 26 वां साल है। कांग्रेस की इस रैली की शुरुवात पटवा सरकार के समय से हुई थी। दिग्गविजय सिंह के कार्यकाल को छोड़कर भाजपा सरकार के खिलाफ रैली को हर साल निकाला जाता रहा है। हालांकि, रैली में सभी कांग्रेसी नेता तो मौजूद नहीं रहे। लेकिन कुछ बड़े नेता जरुर नजर आए है।

यह भी पढ़ें : इंदौर में पकड़ाया ड्रग्स का सबसे बड़ा जखीरा, हेरोइन से भी 10 गुना ज्यादा नशीला है पेंटानिल

इस रैली के दौरान कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने विवादित बयान भी दिया है। व्यापंम के मुद्दे पर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश पर सज्जन वर्मा ने न्यायपालिका पर सवाल खड़े करते हुए कहा है, कि सुप्रीम कोर्ट के जीफ जस्टिस को इस फैसले को रिव्यू करना चाहिए। सभी जानते है, कि तमाम साक्ष्य सत्य है। बावजूद इसके कोर्ट ने दस्तावेज को झूठा ठहरा दिया है। कोर्ट मुझ पर कोई कार्रवाई करती है,तो मैं तैयार हूं

इसके अलावा सज्जन वर्मा ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए उन्हें नपुंसक कौम का भी बताया है। दरअसल, सज्जन वर्मा का निशाना भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर था। वर्मा ने कहा कि खुद को मजदूर का बेटा कहने वाले अब उद्योगपति हो गए है और इस बार भाजपा की कौम नपुंसक की कौम बन गई है। सज्जन वर्मा के इस बयान के बाद नया विवाद खड़ा होने की पूरी आशंका है।

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga