बच्चे की आंख फोड़कर हत्या के मामले में पुलिस की जांच में अलग खुलासा, दोस्त ने ही बच्चे को जान से मारा | The brutal killing of a five-year-old child

बच्चे की आंख फोड़कर हत्या के मामले में पुलिस की जांच में अलग खुलासा, दोस्त ने ही बच्चे को जान से मारा

बच्चे की आंख फोड़कर हत्या के मामले में पुलिस की जांच में अलग खुलासा, दोस्त ने ही बच्चे को जान से मारा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : July 2, 2019/2:52 am IST

जांजगीर-चांपा। जांजगीर-चाम्पा के डभरा के बगरैल गांव में 5 साल के बच्चे की आंख फोड़कर हत्या के मामले में पुलिस की जांच में अलग खुलासा हुआ है. तालाब में जब बच्चे की लाश मिली थी तो उसके दोस्तों ने साहिल को बच्चा चोर ले जाने की बात कही थी. इसके बाद पुलिस भी मामले को मर्डर मानकर जांच कर रही थी। लेकिन साहिल के साथ गए अन्य 5 बच्चों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो घटना की जो वजह सामने आई, उसे सुनकर सब सन्न रह गए।

ये भी पढ़ें – भाजपा संसदीय दल की बैठक आज, प्रधानमंत्री मोदी करेगें संबोधित, बैठक में नहीं दिखेगें बीजेपी के ये दिग्गज

मृतक साहिल के दोस्तों ने बताया कि 6 बच्चे तालाब किनारे आम तोड़ने गए थे। इस बीच वहां मिले एक आम को लेने की बात पर दूसरे साथी और साहिल का विवाद हो गया। इस मामूली बात पर दोस्त बच्चे ने साहिल पर पेचकस से आंखों पर हमला कर दिया और उसकी सिर पर भी चोट आई। घटना के बाद सभी बच्चे डर गए और सभी बच्चों ने मिलकर घायल साहिल को तालाब में फेंक दिया।

ये भी पढ़ें – मोटी थी पत्नी तो पति ने दिया तलाक, पीड़िता बोली- दूसरी महिला से है अवैध संबंध

बाद में, उसकी लाश तालाब में मिली और दोनों आंख फूटे हुए थे. – साथी बच्चों ने साहिल के दादा को मनगढ़ंत कहानी बताई कि साहिल को बच्चा चोर ले गया था। इसके बाद पुलिस भी हरकत में आई थी, लेकिन बाद बच्चों के बयान से मामले का खुलासा हो गया।डभरा थाना प्रभारी विवेक पांडेय का कहना है कि घटना में कम उम्र के बच्चे संलिप्त मिले हैं। इस मामले में बच्चों की कम उम्र होने के कारण कोई प्रकरण नहीं बन रहा है।

ये भी पढ़ें – दिल्ली से वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल, राहुल गांधी के साथ हुई बैठक को लेकर कही ये बड़ी बात…

मामला है डभरा थाना क्षेत्र के बगरैल गांव का जहां पांच वर्षीय साहिल महंत पुत्र शिवदास महंत शनिवार शाम को दोस्तों के साथ खेलने के लिए निकला था। इसके बाद से गायब हो गया। सूत्रों के मुताबिक, कुछ देर बाद उसके साथ गए बच्चे घबराए हुए साहिल के घर पहुंचे और बताया कि एक चोर उसे ले गया है। उसने साहिल को एक बोरे में भरा और उठाकर ले गया। यह सुनकर परिजन घबरा गए और तालाब के पास पहुंचे। वहां बच्चे का कुछ पता नहीं चला।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस रात तक बच्चे को तलाशती रही, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। सुबह सोमवार को किसी ने तालाब के गडढे् में बच्चे का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। बच्चे के शव पर धारदार हथियार से चोट के निशान मिले हैं। उसकी आंखों पर भी चोट पहुंचाई गई है।